single-post

खत्म हुआ ‘स्काई इज पिंक’ का लंदन शेड्यूल, जायरा ने शेयर की फोटो

Oct. 19, 2018, 11:48 a.m.

बॉलीवुड की दंगल गर्ल जायरा वसीम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग में लंदन में है। इस फिल्म में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी है। स्काई इज पिंक फिल्म का लंदन शेड्यूल प्रियंका ने खत्म किया है। लंदन शेड्यूल खत्म होने की जानकारी जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी। इस फोटो में प्रियंका और जायरा एक  दूसरे को हग कर रहे  है। 

फिल्म स्काई इज पिंक में प्रियंका और जायरा के अलावा अख्तर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रियंका फरहान अख्तर की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। तो वहीं जायरा वसीम फिल्म में इन दोनों की बेटी के किरदार में होगी। फिल्म स्काई इज पिंक की कहानी 13 साल की आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। जिसको एक खतनाक बिमारी होती है। बता दें कि इस फिल्म से प्रियंका 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही है।

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों मे है। पहले खबरें थी कि प्रियंका निक जोनास के साथ दो दिसंबर को शादी के करेंगी। लेकिन वहीं अब खबरें आ रही है कि दोनों की शादी की तारीख  में बदलाव हुआ है। दोनों अब अगले साल शादी करने वाले है। जनवरी में शादी करेंगे।