single-post

प्रियंका के क्रिश्चियन वेडिंग गाउन में जड़ा 24 लाख का मोती, इतने घंटों में बनकर तैयार हुई ड्रेस

Jan. 3, 2019, 3:36 p.m.

प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने ग्लोबल लेवल पर सफलता पाई है। प्रियंका चोपड़ा शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। प्रियंका ने बीते दिनों ही निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी बेहद आलीशान रही है। राजशाही अंदाज़ में इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की। दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है। 1 दिसंबर को जहां देसी गर्ल ने क्रिश्चियन वेडिंग की तो वहीं दो दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई।

 दोनों की इस आलीशान शादी की चर्चा भारतीय मीडिया के साथ साथ विदेशी मीडिया में खूब हुई है। प्रियंका ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग की थी। क्योंकि पीसी के पति निक जोनस क्रिश्चियन हैं। प्रियंका की क्रिश्चियन वेडिंग बेहद ही भव्य रही। सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पीसी ने अपनी वेडिंग पर कितना पैसा खर्च किया है। 

वहीं प्रियंका ने अपनी इस वेडिंग में राल्फ लॉरेन का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था। हाल ही में राल्फ लॉरेन के एक जानकारी शेयर की है। दरअसल इसमें बताया गया है कि प्रियंका के इस वेडिंग गाउन को बनाने में काफी मेहनत लगी है।

 साथ ही इस इस गाउन में 23 लाख 80 हजार के मोती जड़े थे और इसे तैयार करने में लगभग 1826 घंटे लगे थे।  ये वाकई में हैरान करने वाला है। इस गाउन की एक औऱ खास बात रही। दरअसल वो ये कि इस गाउन में जो वेल लगा था वो करीब 75 फीट लंबा था। 

जिससे 6 से 7 लोगों ने पकड़ा हुआ है। इस गाउन पर बेहद खास एम्ब्रॉयडी की गई। इतना ही नहीं फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई है। खैर अब जो भी हो प्रियंका ने अपनी शादी इतनी ग्रांड की है तो फिर ये सब तो बनता ही है। बता दें कि शादी के बाद प्रियंका ने दिल्ली और मुंबई में तीन रिसेप्शन दिए थे। इस वक्त प्रियंका पति निक जोनस और फैमिली के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही हैं।