निक जोनस ही नहीं खिलाड़ी अक्षय और शाहिद भी कभी प्रियंका पर थे फिदा !

1 months ago





निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के साथ  मुंबई आ चुके हैं। निक जोनस का प्रियंका के घर आना साफ संकेत करता है कि दोनों का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है। अब तो ये खबर आ रही है निक और प्रियंका जल्द ही लिव इन में शिफ्ट होंगे।  निक प्रियंका की ये कहानी एक साल पहले शुरु हई थी.। पिछले साल प्रियंका चोपड़ा जब 10 मीटर लंबा गाउन पहनकर पहुंची थी तो वहां निक प्रियंका के साथ उन्ही के वैन में थे। प्रियंका और निक के ऐज़ डिफरेंस को लेकर भी तब खूब मजाक बना था। प्रियंका से 10 साल छोटे निक पेशे से एक अमेरिकन सिंगर हैं और 7 साल की उम्र से ही सिंगिंग करने लगे थे.. इतना ही नहीं निक अब गाने प्रोड्यूस भी करने लगे हैं। निक के गाने अमेरिकन बिलबोल्र्डर्स टॉप 100 में टॉप 10 में रहते हैं... पिछले साल उनकी कमाई नेट वर्थ में 25 मिलियन डॉलर थी... अमेरिकन मीडिया तो निक जोनस को कैसानोवा तक कहती है। प्रियंका और निक की खबरें दुनिया भर की मीडिया में खूब छप रही है। इस बार लगता है प्रियंका रिलेशनशिप को लेकर गंभीर और हो सकता निक के साथ उनका ये रिश्ता लंबा खींच जाए।


प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉ़लीवुड फेम हो गई हैं लेकिन एक वक्त था जब वो मॉडल असीम मर्चेन्ट की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। प्रियंका चोपड़ा का ये वो गुमनाम प्यार है जिसकी लव स्टोरी बहुत छोटी थी । साल 2014 में प्रियंका के इस प्यार का खुलासा हुआ था। प्रियंका तब सिर्फ अठारह साल की थी और कहा जाता है कि मॉडलिंग करते करते प्रियंका को असीम के नाम पर पहला प्यार मिल गया था प्रियंका जब मिस इंडिया की तैयारी करने के लिए मुंबई आई तब वो असीम के घर पर ही रहती थी । इस बीच प्रियंका मिस इंडिया बनी और फिर मिस वर्ल्ड भी बन गई और यहीं से असीम और प्रियंका के रिश्ते में दरार आने लगी। ज असीम बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे वहीं प्रियंका मिस वर्ल्ड बनकर दुनिया भऱ में छाईं हुई थी।  प्रियंका बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस बनी वहीं असीम बॉलीवुड में छोटे-मोटे रोेल्स ही कर पाए । 




साल 2004 में जब प्रियंका बॉलीवुड में लॉन्च हुई तो इनका नाम खिलाड़ी कुमार के साथ जुड़ने लगा। अक्षय कुमार के साथ प्रियंका ने अंदाज, वक्त, मुझसे शादी करोगी समेत कई फिल्मों में काम किया।  दोनों को उस दौरान जमकर मीडिय़ा अटेनशन भी मिल रहा था... .  अक्षय और प्रियंका के अफेयर की खबर जब खिलाड़ी कुमार के घर तक पहुंची। एक तरफ परिवार था दूसरी तरफ प्यार। ऐसे में अक्षय ने प्रियंका के साथ फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और समय के साथ ये लव स्टोरी भी खत्म हो गई। आलम ये है कि आज दोनों कहीं आमने सामने भी आए जाए तो एक दूसरे से नजर चुरा लेते हैं।


साल 2007 मेें  प्रियंका की ज़िंदगी में आए हरमन बावेजा... दोनों ने साथ मिलकर लव स्टोरी 2050 जैसी सुपर फ्लॉप फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दी। फिल्म की शूटिगं के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें भी आई। प्रियंका ने हरमन बावेजा के साथ फिल्म व्हाट्स योर राशि में भी काम किया। हरमन का करियर नहीं चमका लिहाजा ये लव स्टोरी फीकी पड़ गई।  हर बार की तरह ये रिलेशनशिप भी ज्यादा दिन चल नहीं पाया और प्रियंका का नाम किसी और से जुड़ने लगा। 


साल 2009 में जब प्रियंका और जिरार्ड बटलर के इश्क के चर्चे हर जगह मशहूर हुए... अपने एक इंटरनेशनल म्यूजिक एलबम के प्रमोशन के दौरान प्रियंका जिरार्ड से मिली थी। जहां दोनों के दिल ऐसे मिले की जिरार्ड देसी गर्ल से मिलने अनजाना अनजानी के शूट लोकेशन तक पहुंच गए। इसके बाद जिरार्ड प्रियंका से मिलने के लिए इंडिया तक आए... प्रियंका ने भी उनके स्वागत में अपने वरसोवा वाले घर पर पार्टी रखी थी। खबरों की मानें तो उस दिन जिरार्ड , प्रियंका को हर आधे घंटे में प्रपोज कर रहे थे। जिरार्ड बार बार प्रियंका के सामने घुटने पर बैठ जाते और उन्हें शादी करने को कहते... और हर बार प्रियंका हंस कर उनकी बात टाल देती.। इसके बाद जिरार्ड कहां गए पता नहीं चला। 



प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी शाहिद कपूर का किस्सा भी दिलचस्प रहा। शाहिद और प्रियंका के बीच रिलेशनशिप फिल्म कमीने के सेट पर शुरू हुआ। पहली ही फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के इतने नजदीक आ गए कि एक दूसरे के घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने लगे और इसका सबूत दुनिया के सामने साल 2011 में आया जब एक सुबह इन्कम टेक्स डिपार्टमेंट ने प्रियंका के घऱ रेड मारी और शाहिद कपूर को वहां पहले से मौजूद पाया तो दुनिया में दोनों के इश्क का किस्सा मशहूर हो गया। शाहिद और प्रियंका का अफेयर करीब 2 साल तक चला लेकिन इसके बाद देसी गर्ल प्रियंका का दिल एक सुपरस्टार पर आ गया। एक तरफ शाहिद ने फिल्म हीरोइनस से दूर रहने की ठान ली तो दूसरी तरफ प्रियंका ने हॉलीवुड का रास्ता चुन लिया.और अब देसी हीरोज को छोड़ विदेशी स्टार्स के साथ उनका नाम जुड़ने लगा।


इसके बाद प्रियंका का नाम हॉलीवु़ड स्टार tom hiddleston के साथ जुड़ने लगा दरअसल एम्मी अवॉ़र्ड्स 2016 के मंच पर पहले दोनों साथ आए फिर ऑफ्टर पार्टी में भी दोनोको जमकर एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते देखा गया था। इसके बाद पूरी इंटरनेशनल मीडिया ने दोनों के लिंकअप की खबरें छापनी शूरु कर दी थी।  । 

मतलब की प्रियंका को ज़िंदगी में प्यार तो कई बार हुआ लेकिन उनका इश्क शादी के मुकाम तक पहुंचने से पहले ही  खत्म हो गया... अब जब प्रियंका 35 साल की उम्र पार कर चुकी हैं तो उनकी ज़िंदगी में आए हैं हॉलीवुड सिंगर निक जोनस.. देखना दिलचस्प होगा इस बार भी प्रियंका की शादी होती है या नहीं...