single-post

कन्यादान के वक्त प्रियंका को अाई पिता की याद, रो पड़ी थीं दुल्हन प्रियंका !

Dec. 4, 2018, 1:42 a.m.

प्रियंका चोपड़ा अब मिसेज निक जोनस बन गई हैं। शादी के बाद की उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका बहुत खुश हैं। शादी 

 किसी भी लड़की के लिए बहुत खास होता है। जाहिर तौर पर प्रियंका के लिए भी यह काफी खास था। शादी के रस्मों के दौरान उन्हें अपने पिता अशोक चोपड़ा की कई बार याद आई। 

चूड़ा सेरिमनी में प्रियंका की हल्दी सेरिमनी का आयोजन हुआ। इस सेरिमनी में प्रियंका के अंकल ने उन्हें 21 चूड़ियां तोहफे के रूप में दीं क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पिता नहीं हैं इसलिए उनकी कन्यादान की रस्म परिणीति के माता-पिता ने पूरी की। प्रियंका जयमाल की रस्म के दौरान भी रो पड़ी थी। सात फेरे लेते वक्त भी वो बार-बार भावुक हुईं।

 वो बार-बार यही सोचती रहीं कि काश उनके पापा भी शादी के मौके पर दुनिया में होते।  प्रियंका अपने पापा के साथ जो क्लोज़ बॉन्ड शेयर करती थीं उससे तो सभी वाकिफ हैं। उनकी मौत के बाद प्रियंका ने खुद को और फैमिली को सम्भाला। अब डैडिज़ लिटिल गर्ल की शादी में पापा का ना होना उन्हें बहुत खल रहा था। 

 प्रियंका की शादी में उनका कन्यादान पर परिणिती चोपड़ा के माता-पिता रीना और पवन चोपड़ा किया। प्रियंका के चाचा ने उनका कन्यादान किया।  प्रियंका अपनी कजिन सिस्टर परिणीती के बेहद क्लोज़ हैं। ऐसे में परी के पेरेंट्स ही प्रियंका का हाथ निक के हाथों में दे कर कन्यादान की रस्म पूरी की। प्रियंका को इस बात का दुख है कि उनकी शादी के वक्त पापा अशोक चोपड़ा नहीं है। कुछ साल पहले कैंसर की वजह से प्रियंका के पिता की डेथ हो गई थीं। 

प्रियंका निक जोनस के साथ दिल्ली लौट चुकी हैं। दिल्ली में दोनों कल एक शानदार रिसेप्शन लेने वाले हैं। इस रिसेप्शन की जानकारी अब हम आपके लिए लाए है। खबरों के मुताबिक ये रिसेप्शन कल रात 8 बजे से शुरू हो जाएगा। रिसेप्शन में प्रियंका के परिवार वाले तो रहेंगे ही साथ ही में कुछ और बड़ी बड़ी हस्तियों के पहुंचने के आसार है।