दामाद निक जोनस को डांस सिखाती आईं सासू मां मधू चोपड़ा, लंदन ठुमकदा पर लगाए ठुमके, देखिए वीडियो

4 weeks ago

कल मुंबई में बेहद खास शाम रही है। क्योंकि कल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी का आखिरी औऱ तीसरा रिसेप्शन दिया है। निक-प्रियंका के रिसेप्शन में बॉलीवुड हर छोड़ा बड़ा सितारा नजर आया। इनके रिसेप्शन में हर किसी ने शिरकत की है। जिनसे गिले-शिकवे की खबरें आ रही थी, वो भी पीसी के रिसेप्शन में गए। दीपिका पादुकोण से लेकर सलमान खान औऱ एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर तक इस रिसेप्शन का हिस्सा बने। वहीं सोशल मीडिया पर अब कई वीडियोज आ रहे है। ये वीडियो पार्टी के अंदर के हैं। अब एक नया वीडियो सामने आय़ा है।

 इस वीडियो में प्रियंका के पति निक जोनस अपनी सासू मां यानि मधू चोपड़ा के साथ डांस कर रहे हैं। प्रियंका की मां मधू चोपड़ा दामाद निक जोनस को लंदन ठुमकदा गाने पर डांस करना सिखा रही हैं। सास-दामाद की जोड़ी डांस करते हुए बेहद क्यूट नजर आई है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रियंका भी नजर आ रही हैं। बता दें कि, इस रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड निक-प्रियंका को बधाई देने पहुंचा।

 इस पार्टी का आयोजन मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हुआ था। पार्टी की थीम इंडो वेस्टर्न रही है। इस पार्टी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रणवीर ने प्रियंका-निक के रिसेप्शन पर जमकर मस्ती की। इतना ही नहीं बल्कि अपनी फिल्मों के गाने पर निक-प्रियंका  को भी डांस करवाते नजर आए। प्रियंका ने अपनी कजिन और रणवीर-दीपिका के साथ निक को 'देसी गर्ल' पर भी खूब नचाया। 

इसके साथ ही रणवीर सिंह रैप सॉन्ग गाकर सबको हंसाते हुए नजर आए।बता दें कि प्रियंका ने निक से 1 दिसंबर को जोधपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की। इसके बाद इस कपल ने हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसंबर को शादी की। शादी की चर्चा हर तरफ खूब रही। दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया था। जिसमे पीएम मोदी ने नए जोड़े को शादी की बधाई दी थी। वहीं 19 दिसंबर को प्रियंका ने मुंबई में मीडिया के लिए एक शानदार रिसेप्शन दिया था।