प्रियंका कुंवारी रह जाए लेकिन किसी विदेशी से शादी ना करें- मधु चोपड़ा

1 years ago

 

खबर है कि प्रियंका  चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा बेटी को रखना चाहती हैं सिंगल ? इन दिनों देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के सीक्रेट डेटिंग की खबरों से गर्म रहता है अफवाहों का बाजार। अक्सर ये खबर आती रहती है कि देसी गर्ल किसी फिरंग मिस्ट्री मैन के साथ इश्क फरमा रही हैं।  प्रियंका के बारे में जब ऐसी खबरें आती है तो सबसे ज्यादा परेशान होती हैं उनकी मम्मी मधु चोपड़ा । मम्मी मधु चोपड़ा नहीं चाहती की किसी फिरंग के साथ बढ़े उनकी बेटी का रिलेशन ।जब से प्रियंका हॉलीवुड गईं हैं.तब से अक्सर किसी ना किसी फॉरेनर के साथ उनके रिलेशन की खबर आती रहती हैकभी  इंग्लिश एक्टर रसेल टोवे के साथ उनका नाम जोड़ा जाता है तो कभी हॉलीवुड फिल्म थोर के लोकी यानी टॉम हिडलस्टन के साथ  उनकी नज़दीकियों को लेकर गॉसिप का बाजार गर्म रहता है । 

कुछ महीने पहले प्रियंका चोपड़ा जब अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इंडिया आई थी तो उन्होंने इशारों में ही सही लेकिन मम्मी के सामने ही कर लिया अपने सीक्रेट लव का कनफेशन...हालांकि प्रियंका ने अपने मिस्टर राइट का नाम तो नहीं बताया लेकिन उनकी मम्मी को टेंशन जरूर हो गया। हाल ही में जब प्रियंका की मॉम से एक इंटरव्यू में पूछा गया प्रियंका की शादी पर सवाल तो उन्होंने दिया काफी शॉकिंग जवाब...मधु चोपड़ा से जब पूछा गया कि क्या वो प्रियंका की शादी किसी फॉरेनर से नहीं करना चाहेंगी...तो इसपर उन्होंने कहा कि, 'जब दो लोग एक ही समाज और कल्चर के होते हैं तो उनकी शादी को बहुत आसानी से स्वीकृति मिलती है। मैं प्रियंका की शादी एक फॉरेनर से करने के बारे में सोच नहीं सकती। प्रियंका को अगर कोई उसकी पसंद का नहीं मिलता और वो अनमैरिड रहने का सोचती है तो मुझे उससे कोई प्रॉब्लम नहीं। ' 

प्रियंका की मम्मी की बातों से साफ है कि चाहे कुछ भी हो जाए उनकी मम्मी मधु नहीं होने देंगी किसी फिरंगी से अपनी बेटी की शादीचाहे इसके लिए प्रियंका पूरी जिंदगी क्यों ना रह जाए कंवारी। 

Related Posts