प्रियंका और निक 3 दिसंबर को क्रिश्चयन रीति रिवाज से करेंगे शादी, उससे पहले होगा शुभ विवाह !

1 months ago

बॉलीवुड में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की है। अब इस साल की तीसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड शादी को लेकर ख़बर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि 2 दिसंबर को दोनो की शादी भारतीय हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से और 3 दिसंबर को ईसाई धर्म के अनुसार होगी।

इंटरनेशनल सिंगिंग स्टार निक जोनस के प्यार में है गिरफ्तार दो दो बार दुल्हन बनेंगी। प्रियंका की मां चाहती है कि उनकी बेटी की शादी हिंदू रीति रिवाज हो। निक जोनस भी दोनों रीति रिवाज से शादी करेंगी। प्रियंका और निक पहले इंडिया में पूरे रीति और संस्कारों के साथ प्रियंका निक की दुल्हन बनेंगी जिसमें सेहरा पहने निक जोनस प्रियंका के साथ सात फेरे लेंगे। इस देसी वेडिंग में प्रियंका के रिश्तेदार और उनके बॉलीवुड फ्रैंड्स भी शामिल होंगे। प्रियंका की वेडिंग के लिए रेड लहंगा भी फाइनल कर लिया गया है.। इस देसी वेडिंग के सेलिब्रेशन का जश्न पूरे तीन दिनों तक चलेगा यानि संगीत, शादी और रिसेप्शन ।

इसके बाद क्रिश्चियन तरीके से प्रियंका और निक चर्च में शादी करेंगे। इस शादी में निक की फैमिली और फ्रैंड्स शामिल होंगे। इस वेडिंग में प्रियंका व्हाईट गाउन पहनेंगी। चर्च में शादी के बाद निक और प्रियंका हॉलीवुड में भी शानदार रिसेप्शन देंगे।  पता चला है कि  देसी गर्ल प्रियंका और निक अपनी दो शादियों में पूरे 5 मिलियन खर्च कर रहे हैं। 

इस शादी के लिए जोधपुर के उमैद भवन पैलेस को पहले से ही बुक कर लिया गया था और उसपर डेकोरेशन का काम भी चल रहा था। खबर है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग 25-26 नवंबर तक खत्म कर लेगी और इसके बाद निक जोनस भारत आ जाएंगें और शादी की तैयारिया करेंगें। 

सोर्सेंज़ की मानें तो इनकी शादी और संगीत सेरेमनी में डांस की कोरियोग्राफी गणेश हेगड़े करने वाले हैं। इसके अलावा ये भी खबर है कि निक जोनस भी संगीत के मौके पर भारतीय गानों जैसे गल्ला गूड़ियां पर डांस करते हुए नज़र आने वाले हैं। कुल मिलाकर निक और प्रियंका की शादी इस साल की एक और सबसे ख़ास शादियों में से एक होने वाली है।