निक जोनस की खातिर और क्या-क्या करेंगी देसी गर्ल प्रियंका ?

10 months ago

लगता है अपने अमेरिकन बॉयफ्रेन्ड निक जोनस के लिए प्रियंका चोपड़ा एक एक करके बॉलीवुड में अपने सारे रिश्ते ख़राब करने वाली हैं। निक जोनस के लिए हर किसी को अपसेट कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शादी करने के लिए फिल्म की शूटिंग दो दिन करने के बाद प्रियंका ने  सलमान की फिल्म भारत छोड़ दी।  प्रियंका के इस क़दम से सलमान उनसे इतने अपसेट हैं कि हाल ही में जब उनकी मम्मी मनीष मलहोत्रा के फैशन शो में पहुंची थीं तो वहां सलमान ने उन्हें पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था । निक जोनस की वजह से सलमान को गच्चा देने वाली प्रियंका ने अब संजय लीला भंसाली के साथ भी कुछ ऐसा ही किया है। भंसाली के साथ कई बार काम कर चुकी देसी गर्ल ने उनकी फिल्म को भी छोड़ दिया है। 

 संजय लीला भंसाली फीमेल गैंगस्टर पर बेस्ड गंगूबाई कोठेवाली नाम की एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। ख़बर है कि भंसाली इस फिल्म में प्रियंका को कास्ट करने जा रहे थे। प्रियंका और भंसाली के बीच इस फिल्म को लेकर कई दिनों से बात चल रही थी। सबकुछ फाइनल हो गया था लेकिन उधर जैसे ही निक जोनस ने प्रियंका को शादी के लिए ग्रीन सिग्नल दिया प्रियंका चोपड़ा ने पहले सलमान की फिल्म भारत से वॉकआउट किया और फिर उन्होंने भंसाली की फिल्म में काम करने से भी मना कर दिया

प्रियंका इस वक़्त अपना सारा ध्यान निक जोनस के साथ होने वाली अपनी शादी पर देना चाहती हैं। हाल ही में जब निक जोनस कॉन्सर्ट करने के लिए सिंगापुर गए थे.. तो प्रियंका भी उनके साथ साथ वहां पहुंची थीं। कॉन्सर्ट से पहले प्रियंका चोपड़ा निक के साथ लिप-लॉक करते हुए भी स्पॉट हुई थीं।  

कॉन्सर्ट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ऑडियन्स में खड़ी होकर निक के लिए जमकर हूटिंग कर रही थीं ।

हालांकि कॉन्सर्ट के बाद निक जोनस जहां अमेरिका लौट गए.तो वहीं प्रियंका उनके बिना वापस दिल्ली आ गईं।  दिल्ली एयरपोर्ट से निकलते हुए प्रियंका अपनी इंगेजमेन्ट रिंग को भी छुपाती हुई  कैमरे में कैप्चर हुईं। प्रियंका ने  होशियारी के साथ अपनी रिंग को उंगली से निकालकर अपने पॉकेट में रख लिया। प्रियंका की ये हरकत कैंमरे में कैद हो गई। 

हाल ही में खबर आई थी प्रियंका के साथ निक जोनस की फैमली भी इंडिया आने वाली है। जोनस फैमली इंडिया में पिंकी की मम्मी मधु से मिलकर उनकी शादी की डेट फाइनल करने वाली हैलेकिन लगता है कि प्रियंका और निक के प्लान में थोड़ा चेंज हो गया है.लेकिन इतना तो तय है कि जल्द ही प्रियंका निक जोनस से शादी कर लेंगी।