single-post

निक-प्रियंका के दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड आया सामने. आज रात 8 बजे से शुरू होगा जश्न

Dec. 4, 2018, 3:27 p.m.

बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब सिंगल नहीं रही है। प्रियंका ने हाल ही में निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। 1 दिसंबर को प्रियंका ने केथोलिक यानि क्रिश्चियन वेडिंग की है। तो वहीं 2 दिसंबर को देसी गर्ल ने हिंदू वेडिंग की है। शादी की सारी रस्में जोधपुर के राजमहल उम्मेद भवन में हुई है। हल्दी, मेंहदी औऱ संगीत में पीसी ने जमकर धमाल मचाया है। जोधपुर में शादी करने के बाद हाल ही में प्रियंका पति निक के साथ दिल्ली में पहुंची है।

 इसके साथ ही प्रियंका और निक की पूरी फैमिली भी दिल्ली आ चुकी है। अब आज दोनों की शादी का रिसेप्शन होने जा रहा है। दोनों आज दिल्ली में शानदार रिसेप्शन देने जा रहे है। दोनों के आज के रिसेप्शन का हाल ही में एक कार्ड आया है। दोनों ने अपनी शादी में कोई कार्ड नहीं बनवाया था। लेकिन दोनों ने रिसेप्शन का कार्ड बनवाया है। गोल्डन और क्रीम कलर के थीम का कार्ड इनके रिसेप्शन का है। इस कार्ड में टाइम से लेकर वेन्यू तक सबकुछ मेंशन किया है। 

आज का ये रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में होने जा रहा है। ये रिसेप्शन रात 8 बजे से शुरू हो जाएगा। रिसेप्शन में प्रियंका के परिवार वाले तो रहेंगे ही साथ ही में कुछ और बड़ी बड़ी हस्तियों के पहुंचने के आसार है। प्रियंका और निक के रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे। वहीं प्रियंका की गेस्ट लिस्ट में अगला नाम है सोनाली बेंद्रे का। कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली हाल  ही में इंडिया वापस आई है। सोनाली बेंद्रे प्रियंका की शादी में तो शरीक नहीं हो पाई लेकिन वो रिसेप्शन में आ रही है। सोनाली पति गोल्डी के साथ शिरकत करेंगी। सोनाली प्रियंका की बेहद क्लोज हैं। बीते दिनों ही जब पीसी का ब्राइडल शॉवर हुआ था तब सोनाली भी गई थी। सोनाली के बाद इस लिस्ट में अगला नाम हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन का है। ड्वेन के साथ प्रियंका ने हॉलीवुड में डेब्यू किया है। वो ड्वेन के साथ फिल्म बेवॉच में दिख चुकी है। वहीं निक के साथ भी ड्वेन के काफी अच्छे संबंध है। अब देखते हैं कि रिसेप्शन में कौन कौन आता है।