प्रियंका और निक ओमान में हनीमून मना रहे हैं, देखिए उनकी रोमांटिक तस्वीरें

1 months ago

जोधपुर में शाही शादी और फिर क्लोज फ्रेंड ईशा अंबानी की संगीत नाइट अटेंड करने के बाद प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ ओमान में हैं। ओमान में उनका ये शॉर्ट हनीमून हो सकता है क्योंकि 12 दिसंबर को प्रियंका की खास सहेली ईशा अंबानी की शादी है। प्रियंका हर हाल में अपनी सहेली की शादी अटेंड करेंगी। उसके बाद वो अपनी शादी का रिसेप्शन बॉलीवुड के दोस्तों को देंगी।

प्रियंका और निक के हनीमून की तस्वीरें ओमान से आ रही हैं। अपने हनीमून की तस्वीर खुद प्रियंका ने शेयर की है। 

निक जोनस ने ये सेल्फी क्लिक की है। इस तस्वीर में दोनों प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा है Marital bliss they say . निक जोनस के एक हाथ में सिगार है और दूसरे हाथ में कैमरा। निक जोनस ने सोशल मीडिया पर प्रियंका का एक वीडियो भी शेयर किया है। 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे समंदर किनारे रेत पर NS और PCJ लिखा हुआ है। वहीं प्रियंका ने निक जोनस का नाम लिखा है और दिल के साथ एक किस वाला इमोजी भी बनाया है।

प्रियंका चोपड़ा ईशा अंबानी की संगीत में नाइट में निक जोनस के साथ पहुंची थी। दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। प्रि्यंका ने सहेली के संगीत नाइट में देसी गर्ल गाने पर डांस किया था। 

निक जोनस और प्रियंक चोपड़ा का वेडिंग बहुत खास रही।   मिस्टर एंड मिसेज जोनस की वेडिंग  की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। दोनों की हिंदू वेडिंग 2 दिसंबर की रात हुई वहीं क्रिश्चयन वेडिंग 1 दिसंबर को दोपहर में हुई। 

दोनों के रॉयल वेडिंग में करीब 200 मेहमान शामिल हुए थे । जोधपुर जाने वाले सभी गेस्ट के लिए प्राइवेट जेट का इंतजाम किया गया था। 

देखा जाए तो अपनी शादी को रॉयल बनाने में निक और प्रियंका ने पानी की तरह पैसा बहाया। निक और प्रियंका ने अपनी शादी करीब में 4 करोड़ रुपये खर्च किए ।