प्रियंका चोपड़ा ने भी रखा है अपने मंगेतर निक जोनस के लिए करवा चौथ का व्रत !

2 months ago

प्रियंका और निक की शादी में भी अब ज्यादा समय तो बचा नहीं है..और प्रियंका दिल से कितनी देसी हैं ये बात भी किसी से छुपी नहीं है। देसी अटायर में प्रियंका ने निक संग सगाई की वो भी बिल्कुल देसी अंदाज में और प्रियंका को समय समय पर हिंदु धर्म के त्यौहारों को मनाते हुए भी देखा गया है। सगाई के बाद आमतौर पर लड़कियां अपने होने वाले दूल्हे के लिए व्रत रखती है। कहा जा रहा है कि प्रियंका को भारतीय संस्कृति और परंपरा से बहुत प्यार है 

ऐसे में प्रियंका ने भी अगर निक जोनस के लिए पूरे दिन भूखी प्यासी रहकर व्रत रखा हो तो हैरानी नहीं होनी चाहिए। गौर कीजिएगा निक प्रियंका की शादी में भले ही ज्यादा दिन ना बचे हो लेकिन शादी के बाद प्रियंका को पहले करवाचौथ के व्रत के लिए लगभग पूरा ही साल वेट करना होगा और जिस कदर ये कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ है उसे देखते हुए तो लगता है जैसे देसी गर्ल ने इस बार व्रत जरूर रखा होगा। खबरों की मानें तो निक और प्रियंका अगले महीने ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी का ये फंक्शन 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा। 3 दिन तक चलने वाले इस सेलीब्रेशन में दोनों 2 दिसबंर को अग्नी को साक्षी मानकर सात फेरे लेंगे। 

वैसे खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों की शादी पहले विदेशी अंदाज में न्यूयॉर्क में होगी उसके बाद दोनों हिंदुस्तानी जमीन पर देसी स्टाइल में सात फेरे लेंगे हालांकि अभी तक इन खबरों पर कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगी है..फिर भी प्रियंका से जुड़े सोर्सेज की मानें तो दोनों की शादी की डेट लगभग तय है। 

 दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी करने वाले हैं। हाल ही में निक और प्रियंका को जोधपुर में स्पॉट भी किया गया था। उस वक्त खबरें आई थी कि दोनों मेहरानगड़ के किले के सीधे उस हिस्से मे गए जहाँ पर शाही शादियां होती हैं। पीसी मेहज़ 20 मिनट मे से फोर्ट से बाहर बापस निकल आईं थी.लेकिन उसके बाद देसी गर्ल को उम्मेद भवन पैलेस पसंद आाया और उन्होनें तभी की तभी उसे शादी के लिए बुक कर लिया । 

खबरें आ रही हैं कि निक प्रियंका की इस शादी में 200 से ज्यादा मेहमानों को इनवाइट ही नहीं किया जाएगा इस लिस्ट में दोनों के खास फ्रेंड्स और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। प्रियंका ने मेहमानों के ठहरने के लिए होटल मैनेजमेंट से भी बात कर ली है। इतना ही नहीं देसी गर्ल ने मशहूर बॉलीवुड फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को भी अपनी वेड़िंग ड्रेस डिजाईन करने के लिए साइन कर लिया है। एक लीडिंग टेबालाइड के मुताबिक देसी गर्ल ने दोनों डिजाइनर्स से स्पेशली मुलाकत की जो तकरीबन 6 घंटे तक चली... और अपनी आउटफिट भी फाइनल कर ली। 

वैसे प्रियंका की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा ने भी अपने जीजू को परेशान करने की पूरी तैयारी कर ली है। परिणीति ने तो देसी गर्ल की शादी में डांस का पूरा प्लान भी बना लिया है। परिणीति को अपने होने वाले जीजू की हर अदा पसंद है... ऐसे में इस शादी की मेन अटरेक्शन परिणीति ही बनी नजर आए तो कोई बड़ी बात नहीं। 

निक और प्रियंका की लव स्टोरी की सबसे खूबसूरत बात ये है कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर बच्चे पैदा करने की भी प्लानिंग कर रहे है...कुछ दिन पहले ही एक इंटरनेशनल मैग्जीन के हवाले से खबरें आई कि ये लवबर्ड्स जल्द से जल्द प्यारे प्यारे बच्चे चाहते हैं। दोनों बस जल्दी से शादी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में प्रियंका को दुल्हन के जोड़े में सजा देखने की चाहत रखने वाले फैंस भी जानने के लिए बेकरार हैं क्या देसी गर्ल ने अपने विदेशी बाबू के लिए करवाचौथ का व्रत ऱखा या नहीं...