single-post

प्रियंका पहले क्रिश्चयन तरीके से शादी करेंगी, फिर भारत आकर निंक के संग लेंगी सात फेरे !

Oct. 31, 2018, 4:07 p.m.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले कई महीनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। निक और प्रियंका अगले महीने ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी का ये फंक्शन 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा। 3 दिन तक चलने वाले इस सेलीब्रेशन में दोनों 2 दिसबंर को अग्नी को साक्षी मानकर सात फेरे लेंगे। वैसे खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों की शादी पहले विदेशी अंदाज में न्यूयॉर्क में होगी उसके बाद दोनों हिंदुस्तानी जमीन पर देसी स्टाइल में सात फेरे लेंगे। खबरे तो ये भी हैं की मिड नंवबर तक निक और प्रियंका के गेस्ट के पास इंविटेशन कार्ड पहुंच भी जाएगा। 

सोर्सेज की माने तो न्यूयॉर्क में होने वाली शादी में प्रियंका के लिमिटेड गेस्ट होंगे जबकि इंडिया में होने वाली शादी में निक के सिर्फ 100 गेस्ट्स ही होंगे। बाकि सभी प्रियंका के गेस्ट होंगे। ग्रैंड लेवल पर इस शादी को सेलीब्रेट किया जाएगा। 

कहा तो ये भी जा रहा है की प्रियंका की शादी में बॉलीवुड से उनके खास ही दोस्त शिरकत करेंगे जिनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट,कैटरीना कैफ के नाम सामने आ रहे हैं। एक और दिलचस्प बात। प्रियंका निक की शादी में सलमान और उनकी फैमिली को भी स्पेशली इनवाइट किया जाएगा लेकिन सब जानते हैं सलमान की फिल्म भारत छोड़ने के बाद से ही प्रियंका और सलमान में एक कोल्ड वॉर छिड़ा हुआ है।

 अब ये तो देखना होगा की सलमान इस फंकश्न में आएंगे या नहीं लेकिन माना जा रहा है की सलमान की बहन अर्पिता इस फंगश्न में जरुर जाएंगी क्योंकि दोनों की काफी अच्छी दोस्ती है। प्रियंका ने अपनी शादी के लिए ड्रेस फाइनल कर ली है।  

सोर्सेज की मानें तो न्यूयॉर्क में शादी करने के बाद दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी करने वाले हैं.. .हाल ही में निक और प्रियंका को जोधपुर में स्पॉट भी किया गया था.. उस वक्त खबरें आई थी कि दोनों मेहरानगड़ के किले के सीधे उस हिस्से मे गए जहाँ पर शाही शादियां होती हैं.पीसी मेहज़ 20 मिनट मे से फोर्ट से बाहर बापस निकल आईं थी लेकिन उसके बाद देसी गर्ल को उम्मेद भवन पैलेस पसंद आाया और उन्होनें तभी की तभी उसे शादी के लिए बुक कर लिया । 

पीसी ने मेहमानों के ठहरने के लिए होटल मैनेजमेंट से भी बात कर ली है। इतना ही नहीं देसी गर्ल ने मशहूर बॉलीवुड फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को भी अपनी वेड़िंग ड्रेस डिजाईन करने के लिए साइन कर लिया है। 

निक और प्रियंका की लव स्टोरी की सबसे खूबसूरत बात ये है कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर बच्चे पैदा करने की भी प्लानिंग कर रहे है...कुछ दिन पहले ही एक इंटरनेशनल मैग्जीन के हवाले से खबरें आई कि ये लवबर्ड्स जल्द से जल्द प्यारे प्यारे बच्चे चाहते हैं। दोनों बस जल्दी से शादी का इंतजार कर रहे हैं। 

 सिर्फ 5 महीनें के अंदर रोका से लेकर सगाई और अब शादी की तैयारी। ये देख तो हर कोई बोलने पर मजबूर हो गया है कि झट मंगनी पट सगाई वाली कहावत तो इस कपल पर ही सूट करती है और अब तो जल्द ही प्रियंका को दुल्हन के अवतार में देखने का सपना हर फैन का पूरा होने ही वाला है।