आज मुंबई में होगा प्रियंका-निक का ग्रैंड रिसेप्शन, ये सितारें होंगे शामिल

3 weeks ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा जोनस आज अपनी शादी का तीसरा ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाली है। इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होने वाली हैं।  मुंबई के होटल लैंड्स एंड में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का तीसरा रिसेप्‍शन होने जा रहा है। बता दें कि शादी का पहला रिसेप्शन 4 दिसंबर दिल्ली में हुआ था। जिसमे पीएम मोदी ने इस नए जोड़े को शादी की बधाई दी थी।

 वहीं 19  दिसंबर को शादी का दूसरा रिसेप्शन था जिसमे प्रियंका के दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। आज के ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन, किंग खान शाहरुख, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण सहित कई दिग्‍गज सितारों को बुलाया गया है। खबर है कि यह पार्टी रात आठ बजे शुरू होगी।

मुंबई में शादी के बाद दूसरा रिसेप्शन सेलिब्रेशन किया। मुंबई के पांच सितारा होटल JW Marriot में निक-प्रियंका का सेलिब्रेशन हुआ। यह रिसेप्शन पार्टी मीडिया वालों और करीबी दोस्तों के लिए रखी गई थी जिसमें दोनों के परिवार वाले भी शामिल हुए। 

इस मौके पर बेहद खूबसूरत नजर आई। इस मौके पर प्रिंयका ब्लू और गोल्डन करल के लहंगे में नजर आई। वहीं पति निक जोनस ग्रे करल के सूट में नजर आए। देसी गर्ल के इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने डायमंड का नेकलेस पहना था जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा गया था। मीडिया में दोनों ने जमकर पोज दिए।

खबरों की माने तो प्रियंका का ये लहंगा बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्‍यासाची ने डिजाइन किया था। आपको बता दें कि प्र‍ियंका ने अपनी शादी (ह‍िंदू वेड‍िंग) में भी सब्‍यासाची का लहंगा ही पहना था। प्र‍ियंका के इस लहंगे को सब्‍यासाची ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के रूप में शेयर किया। प्रियंका ने 11 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस शादी की थी। 1 और 2 दिसंबर को शादी की रस्‍में दो अलग अलग रीति रिवाज से हुई थीं।