single-post

उम्मेद भवन में शुरु हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां, देखें तस्वीरें

Nov. 26, 2018, 9:25 a.m.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।  प्रियंका के घर शादी का जश्न शुरु हो गया है। वहीं राजस्थान का मशहूर उमेद भवन में भी तैयारियां शुरु हो चूकी है। सोशल मीडिया पर उमेद भवन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमे प्रियंका-निक की शादी के लिए खास तैयारी हो रही है।

 इस बीच खबर है कि प्रियंका की शादी को शानदार बनाने के लिए उम्‍मेद भवन पैलेस में हैलीपैड तैयार कराया जाएगा। जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सीधे हैलीकॉप्‍टर से उम्‍मेद भवन में दाखिल होंगे। वहीं सभी वीवीआईपी मेहमान उदयपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे और वहां से चॉपर के द्वारा उन्‍हें उम्‍मेद भवन पैलेस लाया जाएगा।माना जा रहा है कि करीब 200 लोग इनकी शादी में शिरकत करेंगे। उम्मेद भवन दुनिया के सबसे बड़े निजी महलों में से एक है। इस महल में 347 कमरे हैं। इस उम्मैद भवन पैलेस को चित्तर पैलेस के नाम से भी पहले जाना जाता था। शादी के पहले की रस्में 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगी। 30 नवंबर के बाद मेहंदी, हल्दी औऱ संगीत की रस्में होंगी।  2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से दोनों की शादी होगी। वहीं 3 दिसंबर को क्रिश्यन रिवाज से वेडिंग करेंगे।

दोनों की शादी के लिए हर कोई एक्साइटेड है। हाल ही निक जोनस इंडिया पहुंचे हैं। अब खबर आ रही है कि प्रियंका हेलिकॉप्टर से उम्मेद भवन में कदम रखेंगी। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका पहले फ्लाइट से उदयपुर जाएंगी फिर वहां से वो हेलिकॉप्टर लेंगी और वेन्यू तक पहुंचेगी। 

अब खबरें आ रही हैं कि दोनों शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे। दोनों की शादी के रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाले हैं। जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होगा। वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा।