हेलिकॉप्टर से जोधपुर के इस राजमहल में कदम रखेंगी प्रियंका चोपड़ा, कर रही हैं शाही शादी !

1 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने और निक जोनस के रिश्ते को आगे लेकर जा रही है। जल्द ही प्रियंका दुल्हन बनने जो जा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है। अब सबकी नजरें इनकी शादी पर टिकी हुई हैं। बीते दिनों ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। अब लोगों की नजरें बॉलीवुड की इस दूसरी बड़ी शादी पर हैं। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी के लिए हर कोई एक्साइटेड है। हाल ही निक जोनस इंडिया पहुंचे हैं। अब खबर आ रही है कि प्रियंका हेलिकॉप्टर से उम्मेद भवन में कदम रखेंगी। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका पहले फ्लाइट से उदयपुर जाएंगी।

 फिर वहां से वो हेलिकॉप्टर लेंगी और वेन्यू तक पहुंचेगी। रिपोर्ट के मुताबिक मेवाड़ हेलिकॉप्टर सर्विस की तरफ से ये सुविधा दी जा रही है। प्रियंका के साथ साथ उनके दोस्त और फैमिली वाले भी हेलिकॉप्टर से ही उम्मेद भवन तक पहुंचेगे। 29 नवंबर औऱ 3 दिसंबर के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया जा चुका है। प्रियंका 29 नवंबर को सीधे ही हेलिकॉप्टर से उम्मेद भवन पहुंचेगी। इसके बाद वो शादी करके 3 दिसंबर को वापस हेलिकॉप्टर से उदयपुर आएंगी। प्रियंका के साथ उनके होने वाले पति निक जोनस भी होंगे। 

इनकी शादी जोधपुर के इसी आलीशान महल से हो रही है। 29 नवंबर को हल्दी औऱ मेंहदी होगी तो वहीं 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी होगी। संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े कॉरियोग्राफ करेंगे। तो वहीं निक प्रियंका के गानों पर परफोर्म करेंगे। साथ ही प्रियंका भी संगीत में थिरकेंगी। इसके अलावा परिणीति भी दीदी प्रियंका के गानों पर थिरकेंगी। अब दोनों की इस ग्रांड शादी का सभी को इंतजार है। 2 दिसंबर को दोनो की शादी भारतीय हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से और 3 दिसंबर को ईसाई धर्म के अनुसार होगी। इस शादी के लिए जोधपुर के उमैद भवन पैलेस को पहले से ही बुक कर लिया गया था और उसपर डेकोरेशन का काम भी चल रहा था।