सामने आई प्रियंका-निक की शादी की डेट, तीन दिनों तक जोधपुर के इस राजमहल में होगा जश्न !

3 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने और निक जोनस के रिश्ते को आगे लेकर जा रही है। जल्द ही प्रियंका दुल्हन बनने जो जा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है। दोनों के रिश्ते का ऐलान तो हो ही गया है। अब सबकी नजरें इनकी शादी पर टिकी हुई हैं। अब दोनों ही शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। बीते दिनों ही दोनों जोधपुर गए थे। तो आपको बता दें कि दोनों की शादी जोधपुर में ही हो रही है। राजशाही ठाठ-बाठ के साथ दोनों सात फेरे जोधपुर में लेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी उम्मेद भवन जोधपुर में होगी।

 माना जा रहा है कि करीब 200 लोग इनकी शादी में शिरकत करेंगे। उम्मेद भवन दुनिया के सबसे बड़े निजी महलों में से एक है। इस महल में 347 कमरे हैं। इस उम्मैद भवन पैलेस को चित्तर पैलेस के नाम से भी पहले जाना जाता था। अब प्रियंका की वेडिंग डेट सामने आ गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, प्रियंका-निक 2 दिसंबर को शादी करेंगे। दोनों की शादी का जश्न तीन दिन तक चलेगा। 

शादी के पहले की रस्में 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगी। 30 नवंबर के बाद मेहंदी, हल्दी औऱ संगीत की रस्में होंगी। इसके बाद 2 दिसंबर को दोनों की शादी होगी। प्रियंका की मां ने शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है। वहीं निक भी तैयारियों में लगे हुए है। वहीं इसके अलावा प्रियंका की शादी के आउटफिट्स को डिजाइनर अबू जानी संदीप खोंसला तैयार करेंगे। बता दें कि शादी से पहले इस महीने प्रियंका का ब्राइडल शॉवर न्यूयॉर्क में होगा। 

इसके अलावा उनके कुछ दोस्त जोधपुर शादी में शिरकत करने भी आएंगे। बता दें कि प्रियंका निक की शादी जोधपुर के इसी महल में हो रही है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचने वाले हैं। निक जोनस राजस्थानी राजकुमार बनकर प्रियंका की डोली लेने आएंगे। निक और प्रियंका की रॉयल बहुत भव्य तरीके से होगी। इस शादी में राजपूती आन - बान और शान दिखेगी।