निक संग तलाक की खबरों पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, जोनस ब्रदर्स के साथ शेयर की पिक्चर

2 weeks ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल  प्रियंका चोपड़ा खबरों में नाम रहें ऐसा हो ही नहीं सकता है। बीते दिनों ही प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी धूमधाम से हुई थी। इनकी शादी की चर्चाएं इंडिया में नहीं बल्कि विदेश में भी हुई थी। वहीं हाल ही में निक-प्रियंका को लेकर ऐसी खबर आई है जिससे हर तरफ सनसनी फैल गई है। बताया गया है कि दोनों का डिवोर्स होने वाला है। हुआ ये है कि हाल ही में विदेशी मैगजीन OK ने दावा किया है कि निक-प्रियंका डिवोर्स लेने जा रही है। कहा गया है कि निक और प्रियंका के रिश्तों में दरार आ रही है। दोनों में अब पहले जैसा प्यार नहीं है। 

ओके मैगजीन का कहना है कि उन्हें किसी सोर्स से पता चला है कि, ''वो दोनों हर बात पर लड़ाई झगड़ा करते हैं। दरअसल दोनों ने बहुत जल्दबाजी में शादी कर ली और अब उसकी कीमत चुका रहे हैं। उनकी शादी एक कच्छे धागे पर लटकी हुई है।'' इन सबके बीच अब प्रियंका ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। प्रियंका ने इन खबरों को बिल्कुल बकवास बताया है। रिपोर्ट के मुताबिक पीसी ने इन खबरों को नॉन्सेंस कहते हुए इग्नोर किया है। 

मैगजीन कहती है जैसे जैसे निक प्रियंका एक दूसरे को करीब से जान रहे हैं, वो अपने प्यार की दुनिया से बाहर आ रहे हैं। वहीं प्रियंका ने जोनस फैमिली के साथ पिक्चर भी शेयर की है। इस पिक्चर को पीसी ने जोनस ब्रदर्स के साथ शेयर किया है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए पीसी ने इशारा कर दिया है कि उनका और उनकी फैमिली के बीच कोई दिक्कत नहीं है। 


प्रियंका ने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, मेरा सबसे पहला जोनस ब्रदर्स के साथ शो। ये बहुत अच्छा रहा। इन सभी पर मुझे बहुत गर्व है, फैमिली। मतलब साफ है कि प्रियंका इन खबरों को बिल्कुल अफवाह बता रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जवाब दे रही हैं। वहीं ओके मैग्जीन का दावा है कि निक को शादी से पहले नहीं पता था कि प्रियंका डोमिनेटिंग नेचर की हैं। निक को लगता था कि प्रियंका काफी कूल नेचर की हैं लेकिन शादी के बाद निक को लगा कि वो उन्हें कंट्रोल कर रही हैं।


 मैग्जीन का दावा है कि प्रियंका काफी गुस्सैल हैं। वहीं मैग्जीन में ये भी कहा गया है कि, जोनस परिवार को लगता था कि प्रियंका शादी के बाद घर बसाने और बच्चे संभालने वाली लड़की होंगी लेकिन वो खुद को सिर्फ 21 साल की समझती हैं जो सिर्फ पार्टी करना पसंद करती है। खैर अब जो भी हो प्रियंका इन खबरों को अफवाह बता रही हैं औऱ डिवोर्स के रूमर्स को भी गलत बताया है।