प्रियंका और निक की जोधपुर में होगी शाही शादी ! राजपूती आन-बान के साथ आएगी देसी गर्ल की बारात ?

3 months ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के इश्क विश्क के चर्चे दुनिया भर में है। कहा जा रहा है कि इसी साल प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से शादी करेंगी।  इंटरनेशनल सिंगिंग स्टार निक जोनस के प्यार में है गिरफ्तार दो दो बार दुल्हन बनेंगी। प्रियंका की मां चाहती है कि उनकी बेटी की शादी हिंदू रीति रिवाज हो।  प्रियंका और निक की शादी शाही तरीके से होगी। 

निक जोनस राजस्थानी राजकुमार बनकर प्रियंका की डोली लेने आएंगे। निक और प्रियंका की रॉयल बहुत भव्य तरीके से होेगी। इस शादी में राजपूती आन - बान और शान दिखेगी।

 निक जोनस जहां जोधपुरी प्रिंस ड्रेस और साफा बांधेंगे वहीं प्रियंका का लहंगा भी राजस्थानी रंग में रंगा होगा। हाल ही में प्रियंका और निक अपनी शादी का वेन्यू तय करने जोधपुर गए थे । 

यंका और निक पहले इंडिया में पूरे रीति और संस्कारों के साथ प्रियंका निक की दुल्हन बनेंगी जिसमें सेहरा पहने निक जोनस प्रियंका के साथ सात फेरे लेंगे। इस शाही वेडिंग में प्रियंका के रिश्तेदार और उनके बॉलीवुड फ्रैंड्स भी शामिल होंगे।  इस रॉयल वेडिंग के सेलिब्रेशन का जश्न पूरे तीन दिनों तक चलेगा यानि संगीत, शादी और रिसेप्शन ।

इसके लॉस एंजिल्स में क्रिश्चियन तरीके से प्रियंका और निक चर्च में शादी करेंगे। इस शादी में निक की फैमिली और फ्रैंड्स शामिल होंगे। इस वेडिंग में प्रियंका व्हाईट गाउन पहनेंगी। चर्च में शादी के बाद निक और प्रियंका हॉलीवुड में भी शानदार रिसेप्शन देंगे। 

पता चला है कि  देसी गर्ल प्रियंका और निक अपनी दो शादियों में पूरे 5 मिलियन खर्च कर रहे हैं। 

इससे पहले प्रियंका और निक ने जब सगाई की थी तो वो भी हिंदू रीति रिवाज से की गई थी। पूरे इंडियन-तरीके से निक ने प्रियंका को सगाई की अंगूठी पहनाई। 5 पंडितों ने निक और प्रियंका की सगाई करवाई थी। इंगेजमेंट के दौरान निक ने हर मंत्र को पूरी विधि-विधान से पंडितों के साथ पढ़ा और प्रियंका के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी।