single-post

ईशा अंबानी के इंगेजमेंट में प्रियंका ने उधार की साड़ी पहनी थी, जानिए क्या है पूरी स्टोरी

Sept. 25, 2018, 5:52 p.m.

प्रियंका चोपड़ा का जब से अमेरिकन बॉयफ्रेन्ड निक जोसन के साथ रोका हुआ है तब से  हर जगह उन्हीं के साथ जा रही हैं। कुछ दिन पहले प्रियंका निक जोनस को लेकर इटली भी पहुंची थीं। प्रियंका और निक ने इटली के लेक कोमा में एक साथ मुकेश अंबानी की बेटी इशा अंबानी की इंगेजमेन्ट पार्टी अटेन्ड की थी। प्रियंका के अलावा उस पार्टी में आमिर ख़ान करिश्मा कपूर, सोनम कपूर,करण जौहर और डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा भी मौजूद थे लेकिन अंबानी की इंगेजमेन्ट पार्टी में ड्रेस की वजह से प्रियंका के साथ बड़ी ट्रेजिडी हो गई थी। कहा जा रहा है कि प्रियंका इंगेजमेंट पार्टी में उधार के कपड़े पहने नजर आई थीं। 

हुआ यूं था कि प्रियंका का लगेज वक़्त पर इटली नहीं पहुंच पाया था.इंगेजमेन्ट पार्टी के बाद प्रियंका का बैग वहां पहुंचा था। प्रियंका को पार्टी में जो ड्रेस पहनना था वो उनके लगेज में ही रह गया था। उनके पास इंगेजमेन्ट पार्टी में पहनने के लिए कुछ भी नहीं था। पिंकी के लिए पार्टी में जाना भी ज़रूरी था। ऐसे में उन्होंने डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा से उनकी मदद करने के लिए कहा।

 

 मनीष ने वहां आए कुछ मेहमानों से प्रियंका के लिए कपड़ा उधार मांगा..और फाइनली जो ड्रेस पिंकी पर फिट हुआ.. वो उन्हें पार्टी में पहनने के लिए दिया गया। प्रियंका ने इंगेजमेंट पार्टी में साड़ी पहनी थी। साड़ी में प्रियंका की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।