अब नाराज सलमान को इस तरह पटाने की कोशिश कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा ?

4 days ago




लगता है प्रियंका चोपड़ा को सलमान की फिल्म भारत छोड़ने का कुछ ज़्यादा ही पछतावा हो रहा है। तभी उन्होंने अब ख़ान फैमली के साथ दोबारा से अपना रिश्ता ठीक करना शुरू कर दिया है। हाल ही में सलमान ने बहन अर्पिता के हस्बैन्ड आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लव रात्री का ट्रेलर रिलीज़ किया था। दिलचस्प बात ये है कि उस दिन प्रियंका ने अर्पिता के हस्बैन्ड की फिल्म को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.लेकिन अब ये देखिए.. प्रिंयका ने सोशल मीडिया पर आयुश की लवरात्री का प्रमोशन कर दिया है । प्रियंका ने ट्वीट करते हुए सलमान के जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में वेलकम लिखा है। 



हम आपको बता दें कि भारत छोड़ने से पहले प्रियंका की अर्पिता से काफी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। ख़बर है कि अर्पिता की सिफारिश पर ही प्रियंका को सलमान की फिल्म भारत मिली थी हालांकि सलमान उस वक़्त भी भारत में कटरीना को कास्ट करना चाहते थेलेकिन अर्पिता के कहने पर उन्होंने कटरीना का टिकट काटकर प्रियंका को भारत का वीज़ा दे दिया था।



 भारत में जगह पाने के लिए प्रियंका ख़ासतौर से इंडिया आई थीं.और उन्हें रात में अर्पिता के साथ मुंबई के इस रेसन्टोरेन्ट में देखा गया था। अर्पिता के साथ इस मीटिंग के ठीक बाद सलमान ने प्रियंका का टिकट भारत में कन्फॉर्म कर दिया था लेकिन  अर्पिता को क्या पता था कि उनकी सहेली प्रियंका. सलमान खान की फिल्म छोड़ देंगी। 


 प्रियंका की इस हरकत ने ना सिर्फ सलमानबल्कि अर्पिता और ख़ान फैमली के दूसरे मेम्बर्स भी उनसे ख़फा हैं । लेकिन अब लगता है कि प्रियंका को अपने फैसले पर पछतावा हो रहा है तभी तो मैडम ने ख़ान ख़ानदान के साथ अपने रिश्ते को दोबारा ठीक करने शुरू कर दिया है। वैसे दिलचस्प बात ये है कि जिस हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका ने सलमान ख़ान की फिल्म भारत छोड़ी थी उसके बारे में कहा जा रहा है कि वो फिल्म भी अब कोल्ड स्टोरेज में चली गई है यानी देसी गर्ल के साथ बैठे बिठाए डबल ट्रेजिडी हो गई है।