प्रियंका के लिए सास-ससुर ने रखी वेलकम पार्टी, इंडियन बहू के रंग में रंगे ससुराल वाले !

3 months ago

प्रियंका चोपड़ा की शादी को करीब दो महीने हो गए हैं लेकिन शाही शादी की चर्चा अब तक जारी है प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपना हनीमून मनाकर अमेरिका लौटी हैं। वो इन दिनों सुसराल के लोगों के साथ वक्त बिता रही हैं। इसी दौरान  प्र‍ियंका के सास-ससुर केविन जोनस और डेन‍िस जोनस ने र‍िसेप्शन का आयोजन किया। जोनस फैमिली ने बहू प्रियंका के लिए वेलकम पार्टी रखी। पार्टी में प्रियंका के ससुराल वाले इंडियन ड्रेस में नजर आए।  पार्टी में जोनस पर‍िवार के साथ प्र‍ियंका के पर‍िवार के सदस्य, उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई साथ में नजर आए। जोनस फैमिली की बहू प्रियंका ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है और लिखा है फेम जैम धन्यवाद। र‍िसेप्शन के लिए शुक्र‍िया। 

प्रियंका निक के परिवार से बहुत अच्छी तरह घुल मिल गई हैं। ससुराल वालों के साथ वो आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। 

प्रियंका की शादी के हर रस्म की तस्वीरें सोशल मीडियी पर वायरल हुईं और दो दिन पहले हल्दी सेरमनी की तस्वीरें देखने को मिल रही थी। बॉलीवुड की देसी गर्ल हल्दी सेरमनी में और भी खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

हल्दी सेरमनी में परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। परिणीति ने निक जोनस बड़े प्यार से हल्दी लगाया। परिणीति के चेहरे पर शरारत साफ नजर आ रही है। हल्दी के रस्म में प्रियंका और निक ने सफेद पारंपरिक ड्रेस पहनी थी वहीं परिणीति भी बहन की शादी में काफी खुश दिख रही थी। 

हल्दी सेरेमनी में प्रियंका, शादी से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं । प्रियंका ने व्हाइट कलर के सूट के साथ ब्रॉड नेकलेस पहना था ।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने 1-2 दिसंबर को  क्रिश्चियन वेडिंग और हिंदू वेडिंग से जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने तीन रिसेप्शन पार्टी दी थी।