single-post

शादी के बाद भंसाली की इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा, देसी गर्ल ने साइन की फिल्म !

Dec. 4, 2018, 8:28 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे हसीन पलों को जी रही है। बीते दिनों ही जोधपुर में उन्होंने निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में 1 और 2 दिसंबर को हुई है। वहीं शादी के बाद प्रियंका जल्द ही अपनी फिल्मों में भी बिजी होने वाली हैं। खबर आ रही है कि शादी के बाद प्रियंका एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म ये फिल्म शोनाली बोस की द स्काई इस पिंक नहीं बल्कि ये फिल्म होगी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का रियल प्रोजेक्ट। 

जो कि गंगुबाई कोठेवाली की लाईफ पर बेस्ड होगी। दरअसल प्रियंका भंसाली की फिल्म हीरा मंडी में नजर आने वाली है। फिल्म की कहानी रियल लाइफ पर बेस्ड होगी। फिल्म की कहानी गंगूबाई पर बेस्ड होगी। जिन्होंने प्रॉस्टिट्युट्स के राईट्स के लिए अवाज़ उठाई थी। खबरों की माने तो फिल्म में प्रिय़ंका लीड रोल यानि गंगुबाई बनी नज़र आएंगी। बीते दिनों ही कहा गया था कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर लगातार काम चल रहा था। इस फिल्म की पहली च्वॉइस प्रियंका चोपड़ा ही हैं।  

फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम आखिरी स्टेज पर है। जैसे ही वो पूरा हो जाएगा इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। अब बताया गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। साथ ही जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। यहां तक कि प्रियंका फिल्म को साइन भी कर चुकी है। हालांकि फिल्म में और कौन कौन होगा। इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

 संजय लीला भंसाली ने साल 2018 की शुरूआत में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ ‘पद्मावत’ जैसी सफल फिल्म दी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वहीं भंसाली के साथ प्रियंका ने बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया है। अब ऐसे में साफ है कि शादी के पीसी भंसाली के साथ फिर से काम करने वाली है। बता दें कि प्रियंका और निक आज दिल्ली में रिसेप्शन देने जा रहे हैं।