भाजपा में शामिल हुए 'मधुबाला' और 'रंगरसिया' के मेकर सौरभ तिवारी

4 months ago

पॉपुलर टीवी निर्माता सौरभ तिवारी ने  भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। अब वो राजनीति में आ गए हैं। साथ ही आने वाले चुनाव यानी लोकसभा और विधानसभा चुनाव के अंतर्गत एक बड़ी कामयाबी मिली है। रविवार यानी कल आयोजित एक समारोह में भाजपा के मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार, उपाध्यक्ष पूनम ढिल्लन और पार्टी प्रवक्ता तुहिन सिन्हा ने पार्टी में उनका स्वागत किया गया है। 

भाजपा के प्रवक्ता तुहिन सिन्हा ने सोमवार को बताया कि, "दो दशकों तक एक सफल टीवी निर्माता के रूप में सौरभ तिवारी ने वायकॉम 18 के कुछ चैनलों की सामग्री टीम को लॉन्च करने और उसे आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और 'मधुबाला', 'महेक', 'रंगरसिया' और 'कृष्णा चली लंदन' जैसे कई शो बनाए।"सौरभ ने कहा, "यह सही समय है कि समाज के सभी वर्गों के लोग आगे आएं, सक्रिय रूप से योगदान दें और मुख्यधारा की राजनीति में भाग लेकर राष्ट्र को आकार देने में मदद करें।" शेलार ने विश्वास जताया कि तिवारी के प्रवेश से बुद्धिजीवियों और मनोरंजन उद्योग के पेशेवरों के बीच भाजपा की पहुंच का विस्तार होगा। 

आईएएनएस को बताते हुए तिवारी ने वर्तमान में चुनावी राजनीति में शामिल होने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, "वर्तमान में मैं पार्टी के लिए प्रचार और मुझे जो भी भूमिका और जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी उसपर ध्यान दूंगा। 

मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि राष्ट्र निर्माण के लिए बुद्धिजीवी राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश करें।"इस वर्ष 2019 होने जा रहे लोक सभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों को लेकर भी जोड़-तोड़  में जुट गई हैं। पटना साहिब देश के 543 और बिहार के 40 संसदीय सीटों में एक है।  2008 तक पटना  में एक ही संसदीय सीट हुआ करती थी, लेकिन उसी साल परिसीमन के बाद यहां दो सीटें बनाई गईं।  साथ ही पिछले दिनों शत्रुघ्न सिन्हा ने 2019 का चुनाव पटना साहिब से ही लड़ने का ऐलान कर दिया है।