सोशल मीडिया पर मौनी और दिव्यांका कर रही हैं लिप्सस्टिक अंडर माई बुर्का का प्रमोशन

1 years ago

 लिपस्टिक अंडर माय बुरखा फिल्म हमेशा से ही  विवादों में रही । फिल्म का बोल्ड सब्जैक्ट और इसके बोल्ड डॉयलॉग के चलते ये फिल्म इतनी बूरी फंसी की ऐसा लग रहा था कि ये कभी रिलीज़ नहीं हो पायेगी । लेकिन लंबी कानूनी लड़ायी के बाद आखिर ये रिलीज़ 21 जुलाई को रिलीज़ हो रही है । एकता कपूर ने फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया तो और बवाल हो गया । बता दें पोस्टर में  मिडिल फिंगर को आर्टिस्टिक ढंग से दिखाया गया है। 

मिडिल फिंगर की जगह लिपस्टिक का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म की निर्देशिका अलंकृता श्रीवास्तव की माने तो पोस्टर में दिखाया गया मिडिल फिंगर उस पुरुष प्रधान समाज को दिखाया गया है जो औरतों को बांधने की कोशिश करता हैं। अब ये फिल्म रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है । और सभी कलाकार फिल्म के प्रमोशन में व्सत हैं । और इसको प्रमोट करने में टीवी की अदाकाराऐं भी पिछे नहीं हैं । अपने हनीमून पर गयी दिव्यांका त्रिपाठी ने इटली में ही बीच पर खडे होकर अपनी मिडिल फिंगर पर लिपस्टिक लगा कर अपनी फोटो शेयर की । 

काम्या पंजाबी अपने विचारों को आवाज़ देने के लिए खासकर जानी जाती हैं| हाल में ही उन्होंने एकता कपूर की फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्खा को सपोर्ट करने के लिए टॉपलेस हो गयीं | उन्होनें  एक पर्पल लिपस्टिक पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "उन्होंने कहा था कि वैसी महिला न बनो ... वह दूसरी औरत .. तलाकशुदा औरत .. अकेली मां  .. लेकिन मैं वो स्त्री हूं ... हर बार जब मैं मेरी लिपस्टिक लगाती हूँ, मैं मुस्कुराती हूं क्योंकि मैं अपने आप की तरह लगती हूँ| भले ही दुनिया इससे सहमत है या नहीं, मैंने अपना आप बनाया है .. क्या आपने नहीं ।

 श्रुति सेठ , डाइरेक्टर जोया अख्तर , फेमर टीवी अदाकारा मौनी रॉय , आश्का गोराडिया इन सभी ने इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपनी मिडिल फिंगर की जगह लिपस्टिक को रख कर सैल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की 

Related Posts