35 साल के हुए फुकरे स्टार पुलकित सम्राट, यामी गौतम की वजह से वाइफ को डिवोर्स दे दिया था।

2 weeks ago

फुकरे स्टार पुलकित सम्राट 33 साल के हो गए हैं। 29 दिसंबर 1985 को उनका जन्म हुआ था। पुलकित अपनी फिल्मो के लिए कम यामी गौतम से रिलेशनशिप के लिए ज्यादा मशहूर रहे हैं। पुलकित ने यामी गौतम के चक्कर में सलमान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा का दिल तोड़ दिया था। श्वेता के साथ अभी पुलकित की शादी को एक साल भी नहीं हुआ था कि उन्होंने यामी गौतम का दामन थाम लिया था  श्वेता बचपन से ही सलमान को जानती थी। बचपन में कई बार वो सलमान को राखी बांध चुकी थी लेकिन जब उनके पिता गुजर गए तो सलमान ने राखी का फर्ज निभाया। श्वेता की जिम्मेदारी उठाई। श्वेता और उनका भाई सलमान  के परिवार में शामिल हो चुके हैं।

 साल 2014 में सलमान ने ही श्वेता की शादी पुलकित सम्राट से करवाई थी । साथ ही श्वेता का कन्यादान भी सलमान ने किया था । लेकिन एक साल में ही पुलकित और श्वेता का तलाक हो गया । पुलकित का अफेयर यामी गौतम से शुरू हो गया था और इस वजह से श्वेता से उन्होंने तलाक ले लिया था। पुलकित से सलमान नाराज भी हुए थे। 

 श्वेता एक जर्नलिस्ट थी और उसी दौरान उनकी पुलकित सम्राट से दोस्ती बढ़ी थी। बहुत जल्द दोनों ने शादी भी कर ली लेकिन सलमान की बहन की शादी चल नहीं पाई।  पुलकित ने यामी गौतम के साथ अपने रिश्ते की बात को कभी नहीं माना..लेकिन दोनों के इश्क़ के बारे में सारा ज़माना जानता है।  जिस यामी के लिए पुलकित ने अपनी वाइफ को डिवोर्स दिया उससे भी उनका ब्रेकअप हो गया। श्वेता ने तो खुद एक इंटरव्यू में यामी को होम ब्रेकर कह दिया था । कहा जाता है कि, यामी की वजह से ही श्वेता और पुलकित का डिवोर्स हुआ था । खैर अब दोनों अलग हो चुके हैं ।   यामी और पुलकित अब अलग हो चुके हैं। दोनों के बीच अब काफी फासला आ गया है। 

यानी पुलकित को ना ख़ुदा मिला ना विसाले सनम। पहले श्वेता रोहिरा के साथ उनकी शादी टूटी और अब उन्हें छोड़कर चली गईं यामी गौतम । खबरों की मानें तो यामी के घरवालों को यह नहीं पसंद था कि वह किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें। ऐसे में कहा जा रहा है कि यामी ने अपने माता-पिता की बात मानकर ही पुलकित से अलग होने का फैसला लिया है ।

 बता दें कि दोनों की आशिकी के चर्चे फिल्म सनम रे के दौरान से शुरू हुए थे । कहा गया कि फिल्म के सेट पर ही दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे और एक दूसरे को डेट करने लगे । इस साल यामी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आई थी। बॉलीवुड में इन दिनों ना यामी का करियर अच्छा चल रहा है और ना ही पुलकित का। 

Related Posts