single-post

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को शाहरुख, आमिर और सलमान ने किया नमन ।

Feb. 15, 2019, 7:48 p.m.

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरे बॉलीवुड खान में जबरदस्त आक्रोश है।  सलमान खान,  आमिर खान और शाहरुख खान के सहित कई सितारों ने कड़ी निंदा की है।  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी हुए आतंकी हमले में तकरीबन 40 से भी ज्यादा सुरक्षाबल शहीद हो गए। हमला इतनी बर्बरता से कुया गया कि जिसने भी उस मंजर को देखा वो सहम कर रह गया। अब इस खबर के आने के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। हर क्षेत्र से जुड़े बड़े से छोटे लोग इस हमले की निंदा करते हुए मृत सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड से हमारे सेलिब्रिटीज ने भी शहीद हुए जवानों के परिवारवालों के साथ अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। आतंकवादी हमले को लेकर बॉलीवुड वालों का जैसे खून खौल गया है।  फिल्मी सितारों ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे कायरों की हरकत बताया है। यहां शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने भी ट्विटर के माध्यम से मृत सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है। इन ट्वीट्स पर डालें एक नजर। इस हमले बाद शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने मृति सैनिकों के परिवार वालों के साथ अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए शहीदों को नमन किया है। इन सेलेब्स के अलावा अक्षय कुमार, अजय देवगन, रितेश देशमुख समेत फिल्म इंडस्ट्री के अन्य कई लोगों ने भी इस हमले की निंदा करते हुए ट्वीट किया है। सलमान खान-बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने इस घटना को लेकर ट्विट किया है। इसमें उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजन को सांत्वना दी है। 

 

आमिर खान- "पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के बारे में पढ़कर मेरा दिल टूट गया है। ये बेहद दर्दनाक है। उन जवानों के परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं जिन्होंने अपनी जान गंवाई है।

" शाहरुख खान- "हमारे बहादुर जवानों के परिवारवालों के साथ मेरी संवेदनाएं। हमारे देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले जवानों की आत्मा को भगवान शांति दे।"