बिग बॉस 11- पुनीष-आकाश के बीच हुई जमकर हाथापाई, पुनीष ने आकाश को मारी चप्पल !

1 years ago

हाल ही में बिग बॉ़स के घर से सपना चौधरी एलिमिनेट हुई हैं । सपना के एलिमिनेशन से सभी शौक्ड हैं । आखिर कैसे सपना को इस घर से बेघर किया जा सकता है । वहीं अब नए हफ्ते की शुरूआत हो चुकी है । इस हफ्ते की शुरूआत भी धमाकेदार हुई है । दरअसल आज के एपिसोड में पुनीष और आकाश के बीच घमासान होता हुआ नजर आएगा । इन दोनों के बीच में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी । दोनों एक दूसरे के साथ हाथापाई पर उतर जाते हैं।

इसके बाद पुनीश अपने चप्पल उतारकर आकाश के ऊपर फेकते हैं । जी हां, पुनीष आकाश को चप्पल से मारते हैं । दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है । एक बार नहीं बल्कि दो बार पुनीष आकाश पर चप्पल फेकतें हैं । वहीं इस हफ्ते पुनीष नोमिनेट भी हो चुके हं । साथ में बंदगी भी नोमिनेट हैं । ऐसे में अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर से इस हफ्ते पुनीष बाहर जा सकते हैं ।

जी हां, ऐसा हो सकता है कि पुनीष घर से बाहर हो जाएं । ऐसा आपने बिग बॉस के शुरूआती एपिसोड में भी देखा होगा । जब प्रियांक ने विकास के लिए आकाश पर हाथ उठाया था । जिसके चलते वो बाहर हो गए थे । अब देखते हैं कि क्या पुनीष भी घर से  बेघर होते हैं य़ा नहीं । 

Related Posts