single-post

टूरिस्ट वीजा पर इंडिया में आकर शोज़ कर रहें थे सिंगर बोहेमिया , मुसीबत में फंस सकते हैं !

Jan. 23, 2019, 3:08 p.m.

पाकिस्तान मूल के अमेरिकन के पंजाबी रैपर बोहेमिया बच्चे-बच्चे को याद हैं। अब भी किसी पंजाबी रैपर की बात होती है तो सबसे पहले रैपर बोहेमिया का नाम आता है, लेकिन इन दिनों रैपर बोहेमिया मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। 

खबर है कि पिछले तीन महीनों से बोहेमिया यूएस से घूमने इंडिया आए हुए थे। यूएस से बोहेमिया ने टूरिस्ट वीजा अप्लाई किया था जिसके बाद वह यहां तीन महीने के लिए रहने आए थे। लेकिन यहां बोहेमिया ने अपने कई शोज़ करें। इस दौरान बोहेमिया ने खूब पैसे कमाए हैं जिससे की वह मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबित उनपर आरोप है कि टूरिस्ट वीजा लेकर वो यूएस से इंडिया आए थे लेकिन इंडिया घूमने के बजाय वो यहां पैसे कमा रहे थे। आरोप है कि उन्होंन दिसंबर महीने में कई शोज किए हैं। पहला चंडीगढ़ में किया दूसरा जयपुर में किया और तीसरा शो दिल्ली में किया। इस तरह से कानून का उल्लंघन करके बोहेमिया फंसते हुए नजर आ रहे हैं।आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर थी की रैपर बोहेमिया अपनी जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाने वाले हैं। अपनी बायोपिक की इस कहानी को वह खुद ही लिख रहे हैं। एक इंटरव्यू में बोहेमिया ने कहा था की लोग मुझे इतना प्यार करते हैं कि मेरी शक्ल के और मेरे नाम का टैटू अपने शरीर में बना सकते हैं, तो मेरी जिन्दगी में इतने उतार-चढ़ाव आए हैं कि ऐसी कहानी युवाओं को नई दिशा और उत्साह देगी।

ALSO READ : सानिया मिर्जा बायोपिक में खुद ही निभाएंगी अपना रोल, फिल्म के लिए हो रही हैं फिट ?

आपको बता दें कि बोहेमिया का असली नाम “रोजर डेविड” है और वह पैदाइशी तौर पर पाकिस्तानी है लेकिन जब बोहेमिया की उम्र 12-13 साल थी तो उनका परिवार अमेरिका के कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गया थे। लेकिन कुछ समय बाद ही बोहेमिया की मां की कैंसर से मौत हो गई। 

इस घटना ने बोहेमिया को बुरी तरह से तोड़ दिया, इसके बाद बोहेमिया का अपने पिता से झगड़ा हो गया और उसने अपना घर छोड़ दिया। इसके बाद बोहेमिया को कई रातें सड़कों पर गुजारनी पड़ी। इस दौरान बोहेमिया ने अपने दोस्तों के साथ रहना शुरु कर दिया था। बोहेमिया ने अपनी लाइफ के संघर्ष पर बेस्ड अपना पहला एल्बम “विच परदेसां दे” रिलीज किया। बोहेमिया का यह एल्बम काफी पसंद किया गया। यहां से शुरु हुआ बोहेमिया का सफर आज भी जारी है।