तो ऐसे शुरू हुआ था दीपिका रणबीर का अफेयर !

1 years ago

जमाना जानता है कि दीपिका पहले थी रणबीर कपूर का प्यार लेकिन रणबीर ने कटरीना का प्यार पाने के लिए छोड़ दिया दीपिका का साथ। 9 साल पहले तक दीपिका और रणबीर कपूर दिखते थे मेड फॉर इज अदर। रणबीर और दीपिका का प्यार दो सालों तक खूब रहा चर्चा में।..ये कपल ना तो अपने प्यार को छुपाता था और ना ही अपने पब्लिकली प्यार का इजहार करने से बाज आता था। साल 2007 में रणबीर और दीपिरा करीब आए थे।

इन दिनों रणबीर-दीपिका का एक पुराना इंटरव्यू इस समय खूब वायरल हो रहा है। पीपल मैगजीन को दिए इस इंटरव्यू में रणबीर ने बताया था कि कैसे और कब उन्हें दीपिका से प्यार हुआ। दीपिका का कहना था कि 'हमारी डेब्यू फिल्म के टाइम ही हम दोनों ने एक-दूसरे का नाम सुना था। सबसे खास बात ये थी कि हम दोनों के मेकअप आर्टिस्ट भरत और डोरिस थे ।  डोरिस ने मुझे एक दिन कहा कि रणबीर ब‍हुत ही प्यारा लड़का है और हम दोनों को एक-दूसरे से मिलना चाहिए । एक दिन डोरिस ने रणबीर को मेरे मेकअप रूम में बुला लिया और हमें एक-दूसरे से बात करने के लिए कहाष बस वहीं पहली बार हमने एक-दूसरे से बात की और नंबर एक्सचेंज किए ।  इसके कुछ दिनों बाद जुलाई 2007 में हम लंच के लिए गए और हमने पूरा दिन साथ बिताया ।

लंच के बाद हमारी मुलाकातें शुरू हो गई और हमने एक साथ पहली बार मिस्टर बीन फिल्म देखी थी। उसके बाद हम लॉन्ग ड्राइव पर गए और फिर रणबीर ने मुझे घर छोड़ा । हमने 23 फरवरी 2008 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था । रणबीर का कहना था कि , 'मुझे याद है कि दीपिका ने सफेद टॉप और लिनेन पैंट पहनी हुई थी। उसने अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था। मुझे दीपिका की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि वह काफी पोजिटिव सोच वाली लड़की हैं और उन्हें उनके साथ रहना अच्छा लगता है"'

दो सालों तक रणबीर और दीपिका बॉलीवुड के लव बर्ड्स बने रहे। जहां जाते साथ होते....बिल्कुल मेड फ़ॉर इज अदर नजर आते.। बॉलीवुड में एक साथ करियर शुरू करने वाले रणबीर दीपिका ने कभी अपने प्यार को नहीं छुपाया। दीपिका रणबीर के लिए बहुत कमिटेड थी। लेकिन दीपिका रणबीर के लिए जितनी कमिडेट थी शायद रणबीर उतने नहीं थे। और दीपिका रणबीर से कमिटमेंट चाहती थी । रणबीर पर इतना भरोसा था कि उनके नाम टैटू अपनी गर्दन पर गुदवा लिया और ये टैटू उन्होंने रणबीर से सलाह मशवीरे के बाद गुदवाया था लेकिन जल्द ही दीपिका का भरोसा चकनाचूर हो गया 

साल 2009 में फिल्म राजनीति के सेट पर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के बीच शुरु हो गया अफेयर शुरू हो गया और इसी के साथ दीपिका के साथ टूट गया दीपिका दिल। साल 2008 में दीपिका रणबीर के हाथों में हाथ डाले कटरीना की बर्थडे पार्टी में गई थी और तब दीपिका ने सोचा भी नहीं होगा कि कटरीना उनके और रणबीर के बीच आ जाएंगी। रणबीर से ब्रेकअप के बाद करीब एक साल तक दीपिका सदमें में रही लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि जिंदगी यहीं खत्म  नहीं होती। दीपिका अब रणवीर सिंह के प्यार में है और रणबीर कपूर के साथ अब वो फिल्मों में काम करती हैं। रणबीर उनके दोस्त बन चुके हैं। 

Related Posts