सलमान के स्टारडम और सीक्वल फिल्म होने की वजह से 'रेस 3' 100 करो़ड़ क्लब में !

1 years ago

बॉलीवुड में कई बार फिल्में अच्छी कहानी और एक्टिंग से नहीं बल्कि स्टार के स्टारडम से चलती हैं। साथ ही सीक्वल फिल्में भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए फायदेमंद रही । देखा जाए तो रेस 3 रेस 2 और रेस 1 के मुकाबले बहुत कमजोर फिल्म रही है लेकिन फिल्म को अच्छा बिजनेस मिल रहा है। रेस 3 ने 3 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म को ना तो दर्शकों ने पसंद किया और ना ही समीक्षकों ने फिल्म भी एक ब्लॉ़कबस्टर फिल्म की तरह रेस 3 का कारोबार बढ़ रहा है।  

सलमान खान जैसे सुपरस्टार के लिए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले, 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'एक था टाइगर' ने भी 3 दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है। रेस 3 की तो फिल्म ने पहले दिन करीब 29 करोड़ रुपए की कमाई की। 

इसी के साथ यह साल 2018 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। 'रेस 3' ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 38.14 करोड़ रुपए की कमाई की। तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म के खाते में तकरीबन 38 करोड़ रुपये आए हैं। इसी के साथ पहले वीकएंड पर सलमान खान की इस फिल्म ने 106 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है।

फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ रुपए कमाने होंगे । रेस सीरिज की फिल्में हमेशा सुपर हिट रही है और ऐसे में रेस 3 एक औसत फिल्म होने के बावजूद अच्छा बिजनेस करेगी।