single-post

दर्शकों ने रेस 3 को सलमान की सबसे खराब मूवी कहा, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए दबंग खान

June 18, 2018, 11:34 a.m.

सलमान खान की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई तो अच्छी कर रही है, फिल्म ने 3 दिन में 106 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर डाला है लेकिन ज्यादातर दर्शकों ने सलमान की इस फिल्म की जमकर बुराई की। लोगों का कहना है कि रेस 3 सलमान की अब तक की सबसे खराब मूवी है। कई दर्शक तो इस फिल्म को देखने के बाद सदमे में हैं। फिल्म देखकर आने वाले दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म का खूब मजाक बना रहे हैं। 

सलमान खान की इस फिल्म को दर्शक पिछले साल ईद पर रिलीज हुई ट्यूबलाइट से भी ज्यादा पकाऊ मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग रेस-3 की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अनुष्का- आप सड़क पर कचरा क्यों फेक रहे हैं? सलमान फैंस- वो रेस 3 की टिकट है।

सोशल मीडिया पर सलमान की इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के मीम्स देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कायदे से रेस 3 उस जज को 500 बार दिखानी चाहिए जिसने सल्लू भाई को बेल ग्रांट की थी। एक ने लिखा- भाई इससे अच्छा था कि आप जेल में ही रहते कम से कम रेस 3 जैसी फिल्म देखने को न मिलती।एक यूजर ने फिल्म देखकर हाय तौबा कर ली और लिखा, हमारा 

कई दर्शक तो ये कह रहे है कि पैसा डूब गया तुम्हारी बकवास मूवी देख कर..इस से बड़िया तो सैफ अली खान की थी। एक ने लिखा- भाई रेस 3 देखने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए।

यूजर इसे सलमान की अब तक की सबसे घटिया फिल्म बता रहे हैं तो कोई कह रहा है कि वह जेल में रहना पसंद करेगा, लेकिन रेस-3 देखना नहीं। साथ ही कई लोगों ने सलमान को बेल देने वाले जज को ये फिल्म दिखाने की बात कही है। 

 एक दर्शक ने फिल्म को फालूदा बताया तो दूसरे का कहना है कि ये इस ग्रह की सबसे खराब फिल्म है। वहीं एक ने लिखा कि जिन लोगों ने इस फिल्म को 100 करोड़ क्लब में पहुंचाया उन्हें लोग माफ नहीं करेंगे।