जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में हुई मौत, देखिए

1 years ago

इन दिनों टीवी जगत में शोक की लहर छाई हुई है । हाल ही में एक कार एक्सीडेंट में एक और एक्ट्रेस की जान चली गई । जी हां, एक ऐसा हादसा हुआ जिससे एक्ट्रेस की जान चली गई है । दरअसल ये हादसा हुआ साउथ में । कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रचना की जान चली गई है । रचना की मौत कार एक्सीडेंट में हुई है । इस दौरान कार में बैठे रचना के साथ उनके को स्टार जीवन प्रसाद की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई ।

दरअसल दोनों एक्टर्स एक मंदिर की तरफ जा रहे थे । इस दौरान उनकी कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई । ये घटना कर्नाटक के मगदी के पास हुई है । आपको बता दें कि एक्ट्रेस रचना महानदी, मधुबाला और त्रिवेनी संगम जैसे फेमस सीरियल्स में काम कर चुकी हैं । खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि रचना के दोस्त जीवन कार चला रहे थे ।

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि रचना, जीवन और उनके बाकी दोस्त जन्मदिन मनाने के लिए कुक्के सुब्रमण्य मंदिर जा रहे थे । वहीं इसके अलावा इस दुर्घटना में बाकी एक्टर्स कार्तिक, इरिक, उत्तम, हनेश औऱ रंजीत घायल हुए हैं । मगदी पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शरू कर दी है । आपको बता दें कि अभी हाल ही में हिंदी टीवी सीरियल महाकाली में नजर आने वाले एक्टर्स गगन कांग और अरिजीत लवानिया की ऐसी ही दुर्घटना में मौत हो गई है।  

Related Posts