रोडीज से मशहूर हुए रघुराम का तलाक, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल मैसेज

1 years ago

 

MTV के पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम का उनकी वाइफ से डिवोर्स हो गया है। पत्नी से तलाक होने के बाद रघुराम इमोशनल हो गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा।  रघुराम वाइफ सुगंधा गर्ग से 2016 में अलग हो गए थे लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है।  रघुराम ने अपनी और सुगंधा की शादी की पुरानी तस्वीर का कोलाज शेयर कर अपने तलाक की जानकारी दी। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी. जैसे कि तुम्हारे लिए मेरे दिल में जो प्यार है. जैसे मजे हम साथ में होने पर करते हैं। कुछ नहीं खत्म होगा। यह बदलेगा और नया फेज शुरू होगा ।''

 

खबर है कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया है। रघुराम ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम दोनों ने आपसी सूझबूझ से अलग होने का फैसला किया है। तलाक हमेशा तल्ख नहीं होते। सुगंधा के साथ रिश्ते पर रघुराम ने कहा था,  हमारा रिलेशन समय के साथ बदलता रहा है। आज हम कपल नहीं हैं लेकिन अच्छे दोस्त हैं।  सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने दोस्ती से शुरूआत की, फिर रिलेशन में आए लेकिन वह चला नहीं लेकिन हम अच्छे दोस्त हमेशा रहेंगे। 

2016 में एक दूसरे से अलग होने के बाद सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम अब भी अक्सर मिलते हैं. हमने सोचा कि 2016 में पुरानी दोस्ती के साथ एक नई शुरूआत होगी। हमारा एक खूबसूरत और स्पेशल रिलेशनशिप है।