रिलीज हुआ सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया की डेब्यू फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' का पोस्टर

3 months ago

इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। वहीं सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।  यूलिया वंतूर जल्द ही फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ में नजर आने वाली है। जिसका का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज  हो गया है। 

इस पोस्टर में यूलिया मीराबाई के अवतार में नजर आ रही है। फर्स्ट पोस्टर में यूलिया वंतूर पीले रंग की साड़ी और गेरुए कलर का ब्लाउज पहने और गले में गुलाब के फूलों की माला पहने अपनी भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। इसके अलावा पोस्टर के बैकग्राउंड में बहुत सारे लोगों की परछाई के साथ गीता की कुछ लाइनें भी लिखी हुई नजर आ रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में यूलिया वंतूर के साथ जिम्मी शेरगिल लीड रोल में मौजूद हैं। इस फिल्म को प्रेम आर सोनी डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। खबरों कि माने तो फिल्म राधा क्यों गोरी मैं काला की शूटिंग 3 लोकेशन पर शूट की जाएगी दिल्ली, मथुरा और पोलेंड। इतना ही नहीं खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि ये एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। अब देखना ये है  कि क्या यूलिया का जादू फैंस पर चलता है या नहीं।