single-post

दिनेश विजन के साथ राधिका मदान ने साइन की 3 फिल्में !

March 31, 2019, 4:55 p.m.

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों खूब छाई हुई हैं। राधिका ने बॉलीवुड  में फिल्म पटाखा नें डेब्यू किया था। साल 2018 में रिलीज हुई थी फिल्म ने ब़ॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया था। हाल ही में राधिका को  ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में देखा गया है। ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म ने पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं किया लेकिन राधिका की परफॉर्मेंस की सबने तारीफ की है।वहीं अब खबर है कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिनेश विजन ने राधिका का काम देखकर उनके साथ 3 फिल्में साइन की है। पहली फिल्म इरफान खान की ‘इंग्लिश मीडियम’ होगी, जो कि हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की सीक्वल है। इसके अलावा दूसरी फिल्म में उनके अपोजिट सनी कौशल होंगे और तीसरी फिल्म अभी पाइपलाइन में है।

आपको बता दें कि राधिका ने टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से अपनेस करियर की शुरूआत की थी। राधिका मदान दिल्ली के पीतमपुरा की रहने वाली हैं। उन्हें बड़े परदे पर पहला मौका विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में मिला था। पिछले दिनों राधिका ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के बारे में एक दिलचस्प राज खोले थे।

उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि दरअसल, पटाखा और मर्द को दर्द नहीं होता से पहले से उन्होंने एकता कपूर की फिल्म लैला मजनू के लिए ऑडिशन दिया था और वहीं उन्हें किसी ने देखा था और पूछा था कि आप थोड़ा किक वगैरह मार सकती हैं क्या. इस पर राधिका ने कहा कि हां थोड़ा बहुत तो कर सकती हूं। इस पर उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया। मर्द को दर्द नहीं होता के निर्देशक ने वह ऑडिशन देखा और फिर उन्होंने राधिका को साफ-साफ कहा कि आप हमारी फिल्म कर रही हैं और उन्हें लैला मजनू के ऑडिशन के परिणाम आने का इंतजार भी नहीं करने दिया।

राधिका की हमेशा से यही चाहत थी कि वह फिल्मों में आयें तो लैला मजनू जैसी फिल्मों से आये, ताकि उनका लैला जैसी खूबसूरत अभिनेत्री बनने का सपना पूरा हो जाये. लेकिन फिर उन्हें इस फिल्म से जुड़ने का मौका मिला तो वह बेहद खुश हो गयीं और उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की।