49 साल के हुए राहुल गांधी, कभी उन्हें डेट करना चाहती थीं करीना कपूर

4 weeks ago

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है। वो 49 साल के हो गए हैं। राहुल गांधी की गिनती इंडिया के एलिजबल बैचलर में होती है। बॉलीवुड की कई हसीनाओं को राहुल गांधी पर क्रश हुआ और उनमें से एक करीना कपूर भी हैं। पिछले दिनों करीना कपूर का एक एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। वीडियो सिमी ग्रेवाल के चैट शो Rendezvous with Simi Garewal का था। अपनी डेब्यू फिल्म 'रिफ्यूजी' की रिलीज के कुछ समय बाद करीना इस शो का हिस्सा बनी थी। इस चैट शो में करीना ने अपने बारे में बहुत सी बातें पहली बार खुलकर सामने रखी थीं। इस इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने करीना से यह भी पूछा था कि वह किसे डेट करना चाहती हैं। इस पर करीना ने राहुल गांधी का नाम लिया था। 

करीना ने कहा था, "क्या मुझे जवाब देना चाहिए? या नहीं देना चाहिए? यह विवादित हो सकता है, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता। राहुल गांधी।" जवाब सुन कुछ समय के लिए सिमी भी हैरान रह गईं। करीना ने आगे कहा, "मैं उन्हें जानना चाहती हूं। मैंने एक मैगजीन में उनकी फोटोज देखी हैं और मैं उनसे बात करना चाहती हूं। मैं एक फ़िल्मी बैकग्राउंड से हूं और वे पॉलिटिकल बैकग्राउंड से। इसलिए हो सकता है कि हमारे बीच रोचक बातचीत हो।"

Kareena Kapoor, Rahul Gandhi

करीना ने जो बात कही थी इस बात की जानकारी राहुल गांधी को है या नहीं ये पता नहीं लेकिन करीना ने नेशनल टीवी पर सरेआम उन्हें डेट करने की बात कही थीं।  अब राहुल गांधी के बारे में करीना क्या सोचती हैं पता नहीं लेकिन 19 साल पहले राहुल के लिए उनका दिल धड़का था। करीना ने शाहिद कपूर को लंबे समय तक डेट किया था । ऋतिक रोशन से भी उनका नाम जुड़ा । सैफ अली खान से उन्होंने शादी की  लेकिन ये भी एक सच है कि कपूर खानदान की लाड़ली को राहुल गांधी पर क्रश हुआ था। आपको बता दे कि राहुल की दादी इंदिरा गांधी किसी जमाने में चाहती थी कि  बेटे राजीव गांधी की शादी करीना की बुआ और राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा से हो लेकिन विदेश में पढ़ाई के दौरान उन्हें सोनिया गांधी से प्यार हो गया। ऐसे में कपूर और गांधी परिवार के बीच रिश्ता होते होते रह गया। 

Kareena Kapoor, Rahul Gandhi