single-post

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने चीन का जीता दिल, फिल्म 'रेड' के लिए मिला बेस्ट फॉरेन एक्टर का अवॉर्ड !

Nov. 12, 2018, 4:06 p.m.

अजय देवगन को फिल्म रेड के लिए भले भी इंडिया में कोई अवॉर्ड ना मिला हो लेकिन चीन ने उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया है।  अजय देवगन को फिल्म 'रेड' के लिए चीन के 27वें 'चाइना गोल्डन रूस्टर एंड हंड्रेड फ्लावर्स' फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ विदेशी एक्टर का अवॉर्ड मिला है।  अजय देवगन की इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म की प्रोड्यूसर कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। 

4 दिनों का ये फिल्म फेस्टिवल चीन के फोशान में आयोजित हुआ था।  यह महोत्सव हर साल 'चाइना फिल्म एसोसिएशन' 'इंडिया चाइना फिल्म सोसाइटी'  के साथ मिलकर आयोजित करता है। गोल्डन एंड हंड्रेज फ्लावर्स फिल्म महोत्सव में अजय देवगन को अवॉर्ड मिलना उनके करियर के लिए अच्छा माना जा रहा है।  बता दें, राज कुमार गुप्ता निर्देशित 'रेड' भारत में 16 मार्च को रिलीज हुई थी। 

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इन्हीं में से एक उनकी मचअवेटिड फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर। इस फिल्म की तैयारी पिछले काफी वक्त से चल रही है। फिल्म में अजय एक मराठा योद्धा के रोल में नजर आएंगे। अजय की इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा बताया जा रहा है। अजय खुद फिल्म पर काम कर रहे है। साथ ही उनकी प्रोड्क्शन कंपनी फिल्म पर काम कर रही है। इस फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे के रोल को प्ले करते हुए दिखेंगे।  जो 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना में सैनिक थे। फिल्म में अजय बिल्कुल अलग अवतार में दिखेंगे। वैसे तो ये फिल्म पूरी तरह से हिस्टोरिकल फिल्म है लेकिन फिर भी अजय इस फिल्म पर ज्यादा से ज्यादा मेहनत करना चाहते है। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है।

आने वाले समय में अजय फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले है। फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी हैं। पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। ये फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज हो रही है।