PICS - बेटे प्रतीक बब्बर की शादी में दिखाई नहीं दिए राज बब्बर, क्या है वजह ?

4 weeks ago

राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी कर ली है। प्रतीक ने मराठी रीति रिवाज से शादी की है। इस शादी में स्मिता पाटिल की पूरी फैमिली मौजूद थी लेकिन राज बब्बर और उनकी फैमिली नहीं दिखी। सोशल मीडिया पर जो भी तस्वीरें आई हैं उनमें राज बब्बर नजर नहीं आए। आपको बता दे कि शादी के दौरान स्मिता की एक तस्वीर भी वर-वधू के पीछे रखी गई थी।  

स्मिता पाटिल के निधन के बाद प्रतीक बब्बर को उनकी नानी और मौसी ने पाला पोसा। वहीं राज बब्बर अपनी पहली पत्नी नादिरा बब्बर के पास लौट गए थें। प्रतीक बब्बर अपने पिता के साथ कभी रहे नहीं। एक वक्त ऐसा भी था जब प्रतीक ने अपने नाम के साथ बब्बर सरनेम हटा लिया था। 

करीबी मेहमानों की मौजूदगी में ये शादी लखनऊ में हुई। सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं। बता दें सान्या एक प्रोफेशनल डायरेक्टर, एडिटर और राइटर हैं। 32 साल के प्रतीक बब्बर को फिल्‍म बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना आदि फिल्‍मों के बाद सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म छिछोरे में देखा जाएगा।  

प्रतीक बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन के साथ लिव इन में रह चुके हैं। लेकिन दोनों कि रिश्ता टूट गया। एमी ने कुछ दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की है। 

सान्या प्रतीक की बचपन की दोस्त हैं। पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी। 

ALSO READ : आज हो रही है राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की शादी, राहुल गांधी शादी में हो सकते हैं शामिल !

शादी के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगा। जहां सिनेमा और राजनीति से जुड़ी तमाम सेलेब्रिटी शामिल हो सकते हैं। बता दें, लखनऊ सान्या का होमटाउन है। इस शादी में प्रतीक के पिता राज ब्बबर की मौजूदगी ना होने पर कई बातें भी हो रही हैं। कहा जा रहा है कि राज बब्बर रैली में बिजी थे इसलिए आ नहीं पाए।