मां कृष्णा का शव देख रो पड़ी बेटी रीमा कपूर, देखिए तस्वीरें

3 months ago

बॉलीवुड के कपूर खानदान की सबसे बड़ी सदस्य कृष्णा राज कपूर ने आज सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया।  जिसके बाद पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। कृष्णा राज कपूर का शव चेंबूर हाउस में अंत‍िम दर्शन के लिए रखा गया है इस मौके पर मौजूद कृष्णा की बेटी रीमा मां का शव देख रो पड़ी। शव को जैसी ही एबुलेंस से बाहर निकाला तो बेटी रीमा कपूर ने देखा। जिससे देख वह खुदको संभाल नहीं पाई। 

दादी के अंत‍िम दर्शन के लिए करीन कपूर खान और कर‍िश्मा कपूर भी पहुंचीं है। दादी के निधन पर करीना कपूर भी बेहद दुखी नजर आई।

कृष्णा के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंच रहे है। इस दौरान जिसमें अनिल कपूर, काजोल, कृष्णा राज कपूर की नातिन करिश्मा कपूर। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान, रवीना टंडन, डायरेक्टर मधुर भंडराकर, अनुपम खेर, केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह , लेखक और एक्टर सुहेल सेठ , एक्ट्रेस सूफी चौधरी ने एक ट्वीट करते हुए अपनी श्रद्धांजलि उन्हें दी।

बता दें कि  कई सालों से कृष्णा राज कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वे कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं। कृष्णा राज कपूर के 5 बच्चे हैं। राज कपूर संग 1946 में उनकी शादी हुई थी।