single-post

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' दृष्टि धामी के बाद अब इस एक्टर ने भी सीरियल को कहा अलविदा

Nov. 3, 2018, 1:36 p.m.

कलर्स चैनल का मोस्ट पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' आने वाले कुछ दिनों में खत्म होने वाला है। बीते दिन इस बात की जानकारी दृष्टि यानी नंदिनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कहा की उनका इस शो में आखिरी सफर भी खत्म हुआ। वहीं नंदिनी के पति (राजदीप) का रोल अदा करने वाले अभिनव शुक्ला ने भी इस सीरियल को बाय-बाय कर दिया है।

बीती शाम अभिनव शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो छोड़ने की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए अभिनव ने कैप्शन में लिखा है कि, 'ये मेरे शूट का पहला दिन था। ये काफी विडंबनापूर्ण है कि इतने भयानक किरदार को निभाने के बाद भी मुझे ना सिर्फ दोस्तों से बल्कि प्रोफेशनली भी काफी प्यार और सराहना मिली। लोगों को राजदीप से उसकी बुराई के बावजूद प्यार था।' 

बता दें कि इस सीरियल में 6 साल का लीप आ चुका है और इसी के साथ किंशुक महाजन की एंट्री भी इस सीरियल में हो चुकी है। अब देखना होगा आने वाले दिनों में इस सीरियल में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलता है। इतना ही नहीं इसके बाद नंदिनी और मौली बेटी जन्म देंगे। यानी दो बच्चे एक साथ नजर आएंगे। जहां नंदिनी एक बच्ची को जन्म देगी वहीं मौली भी एक प्यारी सी बच्ची की मां बनेगी। खबरों की माने तो इन दो बच्चियों की वजह से एक बार फिर से मौली और कुणाल का आमना सामना होगा। इसके बाद शो में क्या नया मोड़ आता है ये देखना मजेदार होगा। 

बता दें, 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जब से ऑनएयर हुआ है दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। लीड रोल दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा निभा रहे हैं।

 pictures source- internet/Social Media