अपनी शादी में राजीव-चारू ने जमकर खाए गोलगप्पे, वीडियो हो रहा है वायरल

4 weeks ago

rajeev sen charu asopa

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 16 जून को गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से गोवा में शादी की है। इस शादी में करीबी दोस्तों और परिवारवालों की शामिल हुए। 

rajeev charu

दोनों ने कुछ दिन पहले कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद 16 जून को राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से दूबारा शादी की। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

राजीव और चारू का शादी वाला एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में दोनों गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रहे हैं। बीच शादी में ये कपल गोलगप्पे खा रहा हैं। चारू दुल्हन के जोड़े में खड़ी हुई है गोलगप्पों का मजा ले रही है।

rajeev sen charu asopa

 चारू असोपा की बहन चिंतन असोपा ने कपल के गोल गप्पे खाते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। एक फोटो में राजीव चारू को गाल पर किस करते हुए भी दिखते हैं। गोलगप्पे खाते हुए कपल काफी क्यूट लग रहा है।शादी की कुछ नई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए है। इस तस्वीर में सुष्मिता चारू असोपा को मंडप पर ब्राइडल क्राउन पहना रही हैं।

sushmita sen brother wedding

तो वहीं इस तस्वीर में सुष्मिता अपने परिवार के साथ आराम फरमाती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि शादी में ये परिवार ज्यादा थक गया था।तस्वीर में सभी थकान की वजह से एक दूसरे के ऊपर सोते हुए नजर आ  रहे हैं।

sushmita sen brother wedding

शादी के दिन रेड कलर के लहंगे में चारू असोपा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं राजीव क्रीम कलर की शेरवानी और रेड शॉल में हैंडसम लगे। राजीव-चारू की जोड़ी साथ में परफेक्ट लगती है। चारू और राजीव ने इस साल जनवरी में अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। 

charu asopa and rajeev sen wedding

दोनों सोशल मीडिया पर अपना प्यार दिखाने से भी नहीं हिचकिचाते। चारू के टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी इस शादी में शामिल हुए थे। नील भट्ट, अलान कपूर और अमरीन चक्कीवाला को शादी में देखा गया। 

charu asopa and rajeev sen wedding

सके पहले चारू और राजीव ने एंगेजमेंट, हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था।