स्विट्जरलैंड में लिपलॉक करते नजर आए चारू-राजीव, मना रहे हैं दूसरा हनीमून

3 weeks ago

टीवी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों पति राजीव के साथ स्विट्जरलैंड हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहा हैं। राजीव सेन और चारु असोपा स्विट्जरलैंड से लगातार अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल इस कपल ने कुछ नई फोटो शेयर की हैं जिसमे स्विट्जरलैंडकी खूबसूरत वादियों के बीच एक दूसरे को लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं।  इन फोटो को शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में लिखा- 'Romancing the Swiss mountains 🏔 with a passionate kiss 💋 #honeymoon #paradise #ilovemywife #myworld #zermatt'

आपको बता दें कि इससे पहले ये कपल थाईलैंड और दार्जिलिंग में हनीमून मनाने पहुंचा था। राजीव और चारु ने 16 जून को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। हाल ही में 16 अगस्त को शादी का दो महीने पूरे हुए है। कपल ने अपनी 2 मंथ मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर चारु ने अपनी और राजीव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

बता दें कि राजीव सेन और चारु असोपा ने 16 जून को गोवा में शादी की थी। राजीव और चारू ने दो बार शादी की थी पहले कोर्ट मैरिज उसके बाद गोवा में पूरे रीति-रिवाजों से बंगाली और राजस्थानी रिवाजों से शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद थे। सुष्मिता सेन की फैमिली ने नई दुल्हन चारु असोपा का बंगाली रीति रिवाज से गृह प्रवेश कराया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद चारु अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। एक एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है। बतौर एक्टर ये दोनों का डिजिटल डेब्यू होगा। एक इंटरव्यू में चारु ने कहा- हां, हम दोनों को वेब सीरीज ऑफर की गई है, लेकिन अभी कुछ तय नहीं है। राजीव वेब सीरीज करना चाहते हैं, लेकिन मैं अभी भी इस पर विचार कर रही हूं।