सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने की गर्लफ्रेंड चारू से शादी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

1 months ago

rajeev sen charu asopa

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन शादी के बंधन में बंध गए हैं रविवार को राजीव ने अपनी गर्लफ्रेंड चारू से शादी की। दोनों की ये शादी गोवा में हुई। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरलर हो रही हैं। चारू असोपा रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं राजीव ने व्हाइट शेरवानी में नजर आए। 

rajeev charu

भाई की शादी में बहन सुष्मिता भी बेहद खूबसूरत नजर आई। सुष्मिता ने ब्लैक करल का अनारकली सूट पहना था। सुष्मिता से 15 साल छोटे उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी इस शादी का हिस्सा बने। इस कपल ने दुल्हा-दुल्हन के साथ कई फोटो खिचवाई। लाइट मेकअप के साथ  सुष्मिता सुंदर लग रही थी। शुक्रवार को गोवा में राजीव और चारु के शादी के फंक्शन शुरु हो गए थे। सभी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

rajeev sen charu asopa wedding

 शुक्रवार को दोनों ने किश्चचियन रीति-रिवाजों से सगाई की थी। वहीं अब शनिवार को इस कपल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस शादी की रस्में गोवा के एक होटल में हुई।

 बता दें कि 28 साल की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। चारू सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं। राजीव और चारू को डेट करते सिर्फ 6 महीने हुए थे। इस बात की जानकारी चारू ने एक इंटरव्यू में दी थी।  36 वर्षीय राजीव की बात करें तो वो ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। 

दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। राजीव दुबई में ही रहते हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं। कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में भी ज्वैलरी की एक शोरूम रेने नाम से खोली। बता दें कि रेने सुष्मिता की गोद ली हुई बड़ी बेटी हैं।