single-post

सामने आई राजीव-चारू की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें, सुष्मिता ने किया जमकर डांस

June 16, 2019, 1:27 p.m.

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर इन दिनों खुशियों का महौल है उनके छोटे भाई राजीव सेन आज दुल्हा बनने जा रहे हैं। राजीव सेन आज अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शुक्रवार को गोवा में राजीव और चारु के शादी के फंक्शन शुरु हो गए थे।

शुक्रवार को दोनों ने किश्चचियन रीति-रिवाजों से सगाई की थी। वहीं अब शनिवार को इस कपल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।  

इस शादी की रस्मे गोवा के एक होटल में हो रही हैं। शादी की राजीव रेड कलर का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए। वहीं चारू ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आई। इसके अलावा चारू की मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आईं । 

मेहंदी पर चारू ने पिंक लहंगा पहना हुआ है। चारू ने अपने हाथों पर राजीव के नाम की मेहंदी लगवाई तो वहीं राजीव ने भी चारू के नाम की मेहंदी लागई। चारू ने अपने एक हाथ पर राजीव लिखवाया है तो वहीं दूसरे हाथ पर राजा की बिट्टू लिखवाया हैं।

भाई की शादी में सुष्मिता सेन डांस न करें ऐसा हो नहीं सकता। राजीव-चारू के साथ साथ सुष्मिता सेन का संगीत डांस भी वायरल हो रहा हैं जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस मौके पर सुष्मिता सेन ने लहंगा पहना हुआ है तो वहीं रोहमन शॉल कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं।

शुक्रवार की शाम को राजीव सेन और चारू असोपा ने सगाई की थी। इस मौके पर चारू ने व्हाइट कलर का गाउन पहना । वहीं राजवी व्हाइट एंड ब्लैक कोट-पैंट में नजर आए। सगाई की एक तस्वीर में दोनों खुले आसमान के नीचे एक-दूसरे को देख रहे हैं। सगाई के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं । 

बता दें कि 28 साल की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। चारू सीरियल 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनी' में नजर आ चुकी हैं।