single-post

पीएम मोदी की बायोपिक में राजेन्द्र गुप्ता निभाएंगे उनके पिता का रोल

Feb. 26, 2019, 4:37 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है। पिछले दिनों पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बायोपिक पर फिल्म बनी थी। वहीं अब देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर भी बायोपिक बनने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। खबर है कि पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक में राजेन्द्र गुप्ता पीएम मोदी की पिता की भूमिका में नजर आएंगे, तो वहीं फिल्म में यातिन कार्येकर अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। 

इससे पहले खबर थी कि एक्ट्रेस जरीना वहाब पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं, टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन की भूमिका में दिखाई देंगी।

वहीं एक्टर बोमन ईरानी बिजनेस टायकून रतन टाटा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। जिसे लेकर वो काफी उत्साहित भी हैं। अपने रोल का खुलासा करते हुए बोमन ईरानी ने कहा था कि कई बार लोग कहते थे कि तुम बिजनेस टायकून रतन टाटा जैसे दिखते हो, इसलिए मैनें सोचा कि जिस दिन भी मुझे इस तरह की भूमिका निभाने का अवसर मिलेगा मैं जरुर करुंगा।बता दें कि 17 फरवरी से ही बोमन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

ALSO READ : पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण की हुई एंट्री

इस वक्त फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में चल रही है। फिल्म से जुड़ने के बाद बमन ने कहा, 'जब भी मैंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, तो बहुत से लोगों ने कहा कि मैं रतन टाटा से मिलता जुलता हूं, फिल्म में ऐसा ही मेरा कैरेक्टर होगा। मुझे उमंग से जब इस रोल के लिए कॉल आया तो मैंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया। मैं हमेशा सोचता था ये किरदार मुझे न‍िभाने को मिले। इस फिल्म में विवेक ओबरॉय अहम भूमिका यानी पीएम मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं।