इन तीन मंत्रों के साथ रजनीकांत ने की राजनीति में एंट्री, झूम उठे समर्थक

11 months ago

 

पिछले काफी समय से तमिलनाडु के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे। आखिरकार रजनीकांत ने आज अपने राजनीति में आने का ऐलान कर ही दिया। उन्होंने चेन्नई स्थित राघवेंद्र कल्याण मंडपम में राजनीति में अपनी नई पारी खेलने की घोषणा की।  

लंबे अरसे से सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने के कयासों का दौर खत्म हो गया है। रजनीकांत ने राजनीति में अपने एंट्री का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वो नई पार्टी बनाकर अगले विधानसभा में जोर अजमाएंगे। चेन्नई में अपने संबोधन के दौरान रजनीकांत ने कहा कि वे अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे नई पार्टी बनाएंगे और चेन्नई की सभी सीटों से अपने उम्मीदवार उतारेंगे। उनके इस ऐलान के बाद ही समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया और लोग झूमने लगे। 

रजनीकांत ने कहा कि इन दिनों लोकतंत्र खतरे में और सभी राज्य तमिलनाडु का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं इस बात का फैसला नहीं करता तो अपने आप को दोषी मानता। साथ ही उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर नेता हमें हमारी ही जमीन पर हमारे ही पैसे लूट रहे हैं। हमें इसे जड़ से बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सत्य, कार्य और विकास उनकी पार्टी के तीन मंत्र होंगे। 

Related Posts