रजनीकांत की बेटी की शादी में मुकेश अंबानी और काजोल समेत पहुंची कई हस्तियां, देखिए तस्वीरें

5 days ago

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या बिजनेसमैन विशागन वनंगमुदी से 11 फरवरी को शादी कीष । शादी के बाद हुए रिसेप्शन में बॉलीवुड, राजनीति और बिजनेस घरानों के कई लोग उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे। 

रिसेप्शन में  तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी भी शामिल हुए हैं। मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और काजोल भी रिसेप्शन में पहुंचे। काजोल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर सौंदर्या को शादी की बधाई दी है। फिल्म वीआईपी 2 में सौंदर्या ने काजोल को डायरेक्ट किया था। 

मुकेश अंबानी के साथ भी रजनीकांत के करीबी रिश्ते हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में रजनीकांत पहुंचे थे। मुकेश अंबानी वाइफ नीता अंबानी के साथ पहुंचे थे। 

शादी में रजनीकांत के दामाद धानुष भी पहुंचे। धानुष की शादी रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या से हुई है। 

कमल हासन भी सौंदर्या की शादी में पहुंचे। इसके अलावा साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे वर वधू को बधाई देने पहुंचे। 

 सौंदर्या और विशागन की शादी चेन्नई के पांच सितारा होटल लीला पैलेस से हुई । सौंदर्या ने इस दौरान लाइट पिंक सिल्क साड़ी के साथ मांग टीका, दो हैवी नेकलेस,चूड़ियां, कमरबंध पहना हुआ था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

आपको बता दें कि सौंदर्या की ये दूसरी शादी है। सौंदर्या ने इससे पहले  बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक दे दी और अलग हो गए। उनका वेद नाम से  एक बेटा भी है।

ALSO READ : 68 साल के हुए रजनीकांत, बॉलीवुड में भी दी कई सुपरहिट फिल्में

सौंदर्या के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फोटो में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। शादी करके वो काफी खुश हैं। साथ ही अपनी शादी में वो सौंदर्या ने अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी साथ ही उन्होंने लिखा है 'बिग डे'।

रजनीकांत अपनी बेटी की शादी में काफी खुश दिखाई दे रहें थे। साथ उन्होंने भी अपनी बेटी की शादी की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।