ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या के साथ रोमास करने से पहले ही राजकुमार के साथ हो गया ये हादसा !

1 years ago

इन दिनों राजकुमार राव एक ऐसे एक्टर बन चुके हैं । जिनके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं । राजकुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचा ही रही हैं । साथ ही लोगों के दिलों के भी राजा राजकुमार ही बन गए हैं । राजकुमार जल्द ही अब ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन से फिल्म फन्ने खान में रोमांस करने जा रहे हैं। जिसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है । लेकिन इससे पहले ही राजकुमार का पैर टूट गया है । जी हां, राजकुमार का हाल ही में फ्रेक्चर हो गया है । जिसके चलते फन्ने खान की शूटिंग को रोकना पड़ा । राजकुमार के साथ ये हादसा फराह खान के शो लिप सिंग बैटल के सेट पर हुआ है । दरअसल राजकुमार को अक्षय कुमार के गाने ‘चिंता ता चिता चिता’ पर डांस करना था और कूदना भी था । लेकिन कूदते वक्त राजकुमार का पैर मुड़ गया और फ्रेक्चर हो गया ।

Yes,I broke a leg.Thank u @TheFarahKhan @Patralekhaa9 4 being d best supprt systm & sorry @kritisanon & team couldn't finish d show????#LipSing pic.twitter.com/LaOudEb0LG

— Rajkummar Rao (@RajkummarRao) October 22, 2017

बता दें कि इस दौरान कृति सैनन भी राजकुमार के साथ मौजूद थी । राजकुमार और कृति फराह के शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे । हाल ही में राजकुमार ने फराह के साथ एक पिक्चर शेयर की है । इस पिक्चर में फराह और राजकुमार साथ है। पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘हां, मेरा पैर टूट गया है। थैंक्यू फराह खान, पत्रलेखा सपोर्ट के लिए और सॉरी कृति सैनन और टीम, क्योंकि मैं शो पूरा नहीं कर पाया।’ खैर अब जो भी राजकुमार फिलहाल तो बेड रेस्ट पर हैं, जैसे ही पैर ठीक होगा वो दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे । बता दें कि राजकुमार की हालिया रिलीज बरैली की बर्फी औऱ न्यूटन जैसी फिल्मों ने कमाल दिखाया है ।

 

Related Posts