राजकुमार राव के हाथ लगी प्रोड्यूसर दिनेश विजन की एक और धमाकेदार फिल्म, 2020 में होगी रिलीज

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों सातवें आसमान पर है। फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद एक बाद के एक कई फिल्में साइन कर रही है। फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करके सबको चौंकाकर रख दिया। इसके बाद से राजकुमार राव हर डायरेक्टर-प्रोड्युसर की पसंद बनते नजर आ रहे है। फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने ट्रेड एक्पर्ट तरन आदर्श ने इस बात का खुलासा किया है कि जल्द 'स्त्री' के प्रोड्यूसर दिनेश विजन एक और फिल्म लेकर आ रहे है। खबर है कि अगली फिल्म भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। जो जनवरी 2020 में रिलीज होगी।

तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘स्त्री की जबरदस्त सफलता के बाद राजकुमार राव और दिनेश विजन एक और हॉरर कॉमेडी के लिए साथ आ रहे हैं। फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। इसमें वरुण शर्मा भी दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू होगी और इसे साल 2020 में रिलीज किया जाएगा। तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में इस बात की भी जानकारी दी है कि अभी नई फिल्म के लिए किसी हीरोइन को नहीं चुनाव गया है। फिल्म कि हीरोइन की तलाश अभी जारी है।

आपको बता दें कि एसिड पीडि़ता लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फिल्म में दीपिका के अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फ़िल्म को दीपिका पादुकोण अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बना रही हैं और इसको मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और मेघना इस फ़िल्म के लीड एक्टर के लिए किसी प्रतिभाशाली अभिनेता की तलाश कर रही थीं। 

फिल्म में दीपिका के अपोजिट राजकुमार को एकदम परफेक्ट समझा गया और उन्होंने उनके नाम पर मुहर लगा दी। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि राजकुमार राव इस फ़िल्म में क्या रोल निभाएंगे। दीपिका पादुकोण और राजकुमार राव की इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने वाली है। दोनों कलाकारों को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है।