गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे है राजकुमार राव, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ गोवा में छुट्टियां मनाने गअ हुए है। सोशल मीडिया पर दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते है। दोनों गोवा के बीच पर हाथों में हाथ डालकर घूम रहे है। बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने रिश्ते को कभी मीडियया से छुपाया नहीं है।  

इस तस्वीर में राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ समुद्र किनारे खूब एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

दोनों के लव लाइव की बात करे तो दोनों ने सिटी लाइट में काम किया था और यहां से ही दोनों के बीच रोमांस की कहानी शुरू हो गई थी।  राजकुमार ने फोटो शेयर कर लिखा था की वो काम से फुर्सत निकालकर इन दिनों पत्रलेखा के साथ सुकून के पल बिताने गोवा आया है।

बता दें दोनों स्टार्स से अक्सर शादी को लेकर भी सवाल किया जाता रहा है।  पत्रलेखा को सबसे बेस्ट कपल माना जाता है जिन्होंने अपने रिश्ते को किसी से छुपाया नहीं है। इसी को लेकर हाल में राजकुमार राव से सवाल पूछा गया जिसमें पत्रकारों ने पूछा था कि वह शादी कब रहे हैं।

बता दें पत्रलेखा जहां हाल ही में फिल्म नानू की जानू में नजर आई थीं तो वहीं राजकुमार रव फिल्म स्त्री में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे और अब जल्द ही उनकी कई फिल्मे रिलीज होने जा रही हैं। नुसरत भरूच के साथ तुर्रम खान में राजकुमार राव नजर आएंगे तो वहीं मेड इन चाईना में वो मौनी रॉय के साथ दिखाई देंगे। 

 इसके अलावा मेंटल है क्या और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा भी उनकी अपकमिंग फिल्म है। हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म 5 वेडिंग भी रिलीज हुई हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है।